महिला को थप्पड़ मारना पड़ा महंगा, भीड़ ने पुलिसकर्मी को जमकर पीटा, Video Viral

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2019 - 04:14 PM (IST)

पंचकूला(उमंग): पंचकूला में 72 घंटे के अंदर पुलिस की पिटाई का तीसरा का मामला सामने आया है। जहां एक पुलिसकर्मी की लोगों द्वारा जमकर धुनाई करने का वीडियो वायरल हुआ। वायरल हुई वीडियो में साफ-साफ दिखाई दे रहा है कि लोग कैसे एक सिपाही की जमकर पिटाई कर रहे हैं। बताया जा रहा है पुलिस द्वारा महिला को थप्पड़ मारना उस वक्त महंगा पड़ जब गुस्साए लोगों ने पुलिस कर्मी पर हमला बोल दिया और पुलिस कर्मी की जमकर पिटाई कर डाली। पिटाई के दौरान पुलिसकर्मी को सिर पर चोटें आई, जिसको पंचकूला के समान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

दरअसल यह मामला रविवार देर शाम सेक्टर-16 की राजीव कॉलोनी का बताया जा रहा है। जहां पुलिस को कॉलोनी स्थित एक दुकान में चोरी होने की सूचना मिली थी। जिसके आधार पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां मौजूद कुछ लोगों ने पुलिस की ही पिटाई कर दी। बताया ये भी जा रहा है कि जब कॉलोनीवासी चौकी के घेराव के लिए पहुंचे तो पुलिस ने रोकने का प्रयास किया, लेकिन कुछ महिलाएं बेकाबू हो गई। जिसके बाद ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मी ने महिला को थप्पड़ जड़ दिया। महिला को थप्पड़ मारने के बाद भीड़ भड़क गई और ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मी की पिटाई कर दी।

बता दें कि 72 घंटे में पुलिस की पिटाई का ये तीसरा मामला है। माता मनसा देवी मंदिर में भी जब एक पुलिसकर्मी ने महिला के साथ छेड़छाड़ की थी,तब महिला ने मौके पर ही पुलिस की पिटाई कर दी,जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static