सनसनीखेज वारदात फाइनांसर को पैट्रोल डालकर जिंदा जलाया

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2019 - 04:08 PM (IST)

कपूरथला(भूषण): कपूरथला-नकोदर मार्ग पर मोटरसाइकिल पर आ रहे एक फाइनांसर पर पैट्रोल डालकर उसे जिंदा जलाने का मामला सामने आया है। थाना सदर कपूरथला की पुलिस ने युवक की लाश कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के पश्चात परिजनों के हवाले कर दी। वहीं मृतक के रिटायर्ड पुलिस अधिकारी पिता के बयानों पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। जानकारी के अनुसार अशोक कुमार पुत्र हरबंस लाल निवासी गांव गली नंबर-6 बाबा दीप सिंह नगर कपूरथला ने थाना सदर कपूरथला की पुलिस को बताया कि वह पंजाब पुलिस से सब-इंस्पैक्टर के पद से रिटायर्ड हुआ है। उसका 31 वर्ष का बेटा विशाल शर्मा जोकि फाइनांस का काम करता था, रविवार की शाम करीब 5 बजे अपने घर से कामकाज के संबंध में मोटरसाइकिल पर गया था। 

PunjabKesari

इसी दौरान उसने रात करीब 8.40 बजे घर में फोन कर बताया था कि वह करीब 20-25 मिनट लेट आएगा।  रात 9.30 बजे जब उसने अपने लड़के को फोन किया तो उसका फोन बंद आ रहा था। आधे घंटे बाद उसे पता चला कि उसके लड़के को आग लगने के कारण सिविल अस्पताल कपूरथला में भर्ती करवाया गया है। जब वह  सिविल अस्पताल कपूरथला पहुंचे तो लड़का आग से बुरी तरह झुलसा हुआ था। हालत गंभीर होने के कारण डाक्टरों ने उसे जालंधर के निजी अस्पताल में रैफर कर दिया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

PunjabKesari

घटना की सूचना मिलते ही डी.एस.पी. सब-डिवीजन हरिंद्र सिंह गिल तथा एस.एच.ओ. सदर इंस्पैक्टर गुरदयाल सिंह पुलिस टीम के साथ सिविल अस्पताल कपूरथला पहुंचे। जांच के दौरान खुलासा हुआ कि मृतक जोकि फाइनांस का काम करता था, को अज्ञात आरोपियों ने कपूरथला-नकोदर मार्ग पर गांव नंगल नारायणगढ़ के नजदीक पैट्रोल डालकर आग लगा दी थी जिससे वह बुरी तरह झुलस गया था। थाना सदर कपूरथला की पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News