चोरी के सामान को बेचने के आरोप 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2019 - 03:35 PM (IST)

यमुनानगर (सतीश): चोरी के सामान को बेचने के आरोप में डिटैक्टिव स्टाफ ने 3 आरोपी गिरफ्तार किए हैं। उनसे चोरी का सामान भी बरामद किया है। स्टाफ ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है। पकड़े गए आरोपियों पर पहले भी चोरी के दर्ज हैं जो कोर्ट में विचाराधीन हैं। स्टाफ के इंचार्ज इंस्पैक्टर मेहर सिंह ने बताया कि टीम को सूचना मिली थी कि फतेहपुर पुल से होते हुए 3 आरोपी यू.पी. में चोरी का सामान बेचने जाएंगे।

 ए.एस.आई. अनिल, धर्मपाल, सुखदेव, राजू विपिन व संजीव की टीम गठित की गई। टीम ने फतेहपुर पुल पर नाकाबंदी की। टीम को 3 युवक आते दिखाई दिए जो पुलिस को देख भागने लगे लेकिन टीम ने उन्हें दबोच लिया। उनकी तलाशी ली गई तो उनके पास से चोरी का सामान भी बरामद हुआ। पूछताछ में जिनकी पहचान दड़वा निवासी शर्मील उर्फ बच्चा, दड़वा निवासी शरमीन व हिमाचल के जिला सिरमौर के गांव बातापुर निवासी करण उर्फ कैनी के नाम से हुई।

इंचार्ज के मुताबिक 28 दिसम्बर 2012 को तीनों आरोपियों ने तेजली रोड स्थित श्री गणेश इंटरप्राइजिज की दुकान का शटर तोड़कर वहां से टोंटियां व अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया था। जांच टीम ने बताया कि आरोपी शर्मिल पर पहले से 15 मामले चोरी के दर्ज हैं। इसके अलावा दड़वा निवासी शरमीन पर भी दर्जन भर मामले दर्ज हैं जो कोर्ट में विचाराधीन हंै। आरोपी करण दोनों आरोपियों का रिश्तेदार है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static