मोदी को पाकिस्तान की बातें बंद करके नौकरियों व किसानों की बात करनी चाहिए : सिंधिया

नगीना(उत्तर प्रदेश): कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा पर, चुनाव प्रचार अभियान में बार-बार पाकिस्तान का जिक्र किए जाने को लेकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी पार्टी को बाहर की ओर देखना बंद करना चाहिए और अपने देश के अंदर देखना चाहिए क्योंकि नौकरियां और कृषि संकट प्रमुख मुद्दे हैं जिनका देश सामना कर रहा है, वह देश के मुद्दों को हल करें।’’

उत्तर प्रदेश (पश्चिम) के लिए कांग्रेस के प्रभारी महासचिव सिंधिया ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि पार्टी की रणनीति, उम्मीदवार और राज्य में प्रचार से कांग्रेस लोगों का विश्वास जीत लेगी। पार्टी को फिर से खड़ा करने के लिए कांग्रेस उत्तर प्रदेश में अपने दम पर चुनाव लड़ रही है। उन्होंने कहा कि जहां तक आतंकवाद और पाकिस्तान का सवाल है तो हर कोई एकजुट खड़ा है, यहां कोई कांग्रेस और भाजपा नहीं है, केवल भारत और तिरंगा है।

सिंधिया ने कहा, ‘‘चाहे आप कांग्रेसी हों या किसी अन्य पार्टी के हों, देश हमेशा सर्वप्रथम और सर्वोपरि है।’’ कांग्रेस और सपा-बसपा-रालोद महागठबंधन के बीच चुनाव के बाद गठबंधन की संभावना के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने बल पर चुनाव लड़ रही है और सभी पार्टियों के लिए नतीजे देखने लायक होंगे। उत्तर प्रदेश (पूर्व) के लिए कांग्रेस की प्रभारी महसचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी बार-बार पाकिस्तान का जिक्र करने को लेकर भाजपा की आलोचना की है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!