बहना जाह्नवी ने अर्जुन को लिखा स्पैशल मैसेज, गर्लफ्रेंड मलाइका ने दिया ऐसा रिएक्शन

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2019 - 12:50 PM (IST)

इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर न सिर्फ अपनी लव लाइफ को लेकर बल्कि आने वाली फिल्म फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड को लेकर भी चर्चा में हैं। हाल ही में उनकी फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हुआ। पोस्टर रिलीज होने के कुछ देर बाद बहना जाह्नवी कपूर अपने भाई को सराहना दी। जाह्नवी ने अर्जुन की फिल्म के पोस्टर की तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी।

 

बहना जाह्नवी ने अर्जुन को लिखा स्पैशल मैसेज

जाह्नवी कपूर ने पहले अपने भाई अर्जुन कपूर की फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' के पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया। फिर उन्होंने पोस्टर की तारीफ करते हुए लिखा, 'The poster was literally too cool to ruin with text and emojis!!! So excited for this one!!! @arjunkapoor #indiasmostwanted.'

PunjabKesari

गर्लफ्रेंड मलाइका ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन 

पोस्टर शेयर होने के बाद अर्जुन की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा ने कमेंट में फायर इमोजी बनाया। वहीं एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने कमेंट में लिखा, चेहरा नहीं दिख रहा। वरुण धवन ने भी आंख वाला इमोजी बनाकर कमेंट किया।

PunjabKesari

अर्जुन के साथ जाह्नवी की अच्छी बॉन्डिग

आपको बता दें कि भले ही पहले अर्जुन, अपनी दोनों सौतेली बहनों को न बुलाते हो लेकिन अब इन भाई-बहनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी हैं। अर्जुन भी अपनी बहना जाह्नवी के प्रति काफी संवेदनशील हैं और अपनी बहनों के बारे में कुछ भी गलत सुनना नहीं पसंद करते। जी हां, जब एक बार मीडिया हाउस की एक पोस्ट पर जाह्नवी कपूर के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया था लेकिन भाई अर्जुन ने उस पोस्ट पर जमकर भड़ास निकाली और मीडिया को खरी-खौटी भी सुनाईं। वहीं जाह्नवी भी अपने भाई की हर खुशी में शामिल रहती हैं और हर बहन की तरह अपने भाई की तारीफ सोशल मीडिया पर करती रहती है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static