वरुण की ग्लोइंग स्किन के पीछे छिपा है सलमान का एक ब्यूटी सीक्रेट

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2019 - 12:04 PM (IST)

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कलंक की प्रमोशन में बिजी है। हाल ही में वो प्रमोशन के सिलसिले में द कपिल शर्मा शो में पहुंचे, यहां उन्होंने अपनी टीम के साथ खूब मस्ती की। जहां वरुण ने अपनी टीम के साथ मिलकर फिल्म को प्रमोट किया, वहीं उन्होंने इस दौरान कई दिलचस्प राज भी खोले। उन्हीं में से एक था वरुण की ग्लोइंग स्किन का राज। 

PunjabKesari

वरुण ने सलमान को दिया अपनी ग्लोइंग स्किन का क्रेडिट

वरुण धवन से जब उनकी ग्लोइंग स्किन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इसका पूरा क्रेडिट बॉलीवुड के दबंग खान सलमान को दिया। हालांकि उनका यह जवाब काफी हैरान कर देने वाला था लेकिन उन्होंने बताया कि उनकी ग्लोइंग स्किन के पीछे सलमान खान का हाथ है।

PunjabKesari

सलमान का बताया देसी नुस्खा फॉलो करते है वरुण 

वरुण ने कहा कि सलमान से जब उऩ्होंने ग्लोइंग स्किन को लेकर सवाल किया था तो उन्होंने बताया कि वो अपने घर में लगे एलोवेरा का इस्तेमाल अपने स्किन पर रेगुलर करते हैं। बस उसके बाद से वरुण मे भी सलमान के इस ब्यूटी टिप्स को फॉलो करना शुरु कर दिया। 

PunjabKesari

आलिया ने भी खोला अपनी ग्लोइंग स्किन का सीक्रेट

इस शो में न सिर्फ वरुण से बल्कि आलिया से भी उनकी ग्लोइंस स्किन का सीक्रेट पूछा गया। जब आलिया से उनकी ग्लोइंग स्किन को लेकर सवाल किए गए तो आलिया का जवाब था वह खूब सारी हरी-सब्जियां खाती हैं जिसकी वजह से उनकी स्किन ग्लो करती हैं। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static