सड़क हादसे में बाइक सवार भांजे की मौत, मामा घायल

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2019 - 10:41 AM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): मंगलवार तड़के 3 बजे के करीब शहर के थाना सदर चौक पर बाइक व कार के बीच हुई भीषण टक्कर में बाइक सवार भांजा गौरव सैनी (23) पुत्र रामरतन निवासी इशपुर जिला ऊना (हिमाचल प्रदेश) की मौत हो गई, वहीं बाइक के पीछे बैठे मामा अवतार सिंह निवासी गांव बढेरा जिला ऊना गंभीर रुप से घायल हो गए।  सूचना मिलते ही थाना सिटी में तैनात ए.एस.आई. इंद्रजीत सिंह पुलिस के साथ मौके पर पहुंच घायलों को इलाज के  लिए अस्पताल पहुंचा दिया। 

माता वैष्णो देवी से लौट बाइक से गांव जा रहे थे दोनों
सिविल अस्पताल के पोस्टमार्टम कक्ष के बाहर सोमवार दोपहर के समय मृतक के परिजनों ने बताया कि गौरव होशियारपुर में ही गवर्नमैंट कॉलेज में बी.कॉम. फाइनल ईयर का छात्र था। वह अपने मामा अवतार सिंह के साथ बस से माता वैष्णो देवी माथा टेकने गया था। सोमवार तड़के 3 बजे के करीब होशियारपुर में बस से उतरने के बाद स्टैंड में खड़ी अपनी बाइक से गौरव अपने मामा अवतार सिंह के साथ गांव इशपुर (ऊना) लौट रहा था। थाना सदर चौक पर सामने से कार ने उसकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी जिससे दोनों गंभीर रुप से घायल हो गए। दोनों ही घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचा गया जहां डॉक्टरों ने गौरव को मृत घोषित कर दिया।

सिटी पुलिस ने आरोपी वाहन चालक को किया नामजद
सम्पर्क करने पर थाना सिटी में तैनात व इस मामले की जांच कर रहे ए.एस.आई. इंद्रजीत सिंह ने बताया कि घायल अवतार सिंह के बयान पर पुलिस ने चौहाल स्थित एक कंपनी के कालोनी में रहने वाले आरोपी वाहन चालक नरेश कुमार पुत्र जगन्नाथ निवासी चौहाल के खिलाफ धारा 279, 337, 304-ए और 427 के अधीन केस दर्ज किया है। सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के पश्चात शव परिजनों के सौंप दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News