BJP प्रदेशाध्यक्ष की कांग्रेस को कोर्ट जाने की चुनौती, बोले- नहीं की राहुल पर अभद्र टिप्पणी

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2019 - 10:10 AM (IST)

ऊना (सुरेंद्र) : भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कांग्रेस नेताओं द्वारा उनका घेराव करने और कानूनी कार्रवाई करने की धमकियों पर इसका करारा जवाब देने का ऐलान किया है। कांग्रेस को इस मुद्दे पर कोर्ट जाने की चुनौती देते हुए सत्ती ने कहा कि उन्होंने न तो राहुल गांधी के खिलाफ कोई व्यक्तिगत टिप्पणी की है और न ही उनकी पार्टी अमर्यादित टिप्पणियों पर विश्वास रखती है। सत्ती ने कहा कि उन्होंने नालागढ़ के निकट रामशहर में हुई रैली में सोशल मीडिया में हो रही टिप्पणियों का ही उल्लेख किया था।

कांग्रेस इसे कट-पेस्ट कर बेवजह हल्ला मचा रही है। राहुल गांधी जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ हर सभा में चौकीदार चोर है, के नारे लगवाते हैं तो इस पर पलटवार करते हुए सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने जो टिप्पणियां की हैं, उनका उन्होंने उल्लेख कर ऐसी टिप्पणियों को गलत करार दिया था। सत्ती ने कहा कि किसी भी नेता के खिलाफ व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं होनी चाहिए। चाहे वह किसी भी पार्टी का क्यों न हो। सत्ती ने कहा कि राहुल गांधी के प्रति उन्होंने कभी व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं की है।

हालांकि राहुल गांधी को भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ घटिया भाषा का प्रयोग नहीं करना चाहिए। मोदी के खिलाफ न तो कोई मामला दर्ज है और न ही उन्होंने कोई घोटाला किया है जबकि राहुल और सोनिया गांधी के खिलाफ मामला दर्ज है और उन्होंने अदालत से जमानत ली हुई है। सत्ती ने कहा कि उन्होंने एक धार्मिक संस्था के प्रति भी कोई गलत टिप्पणी नहीं की है बल्कि वह भी इस संस्था के मुख्यालय जाते हैं और उनकी इस संस्था के प्रति गहरी आस्था है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News