आज़म खान के चुनाव लड़ने पर लगे प्रतिबंध: केशव मौर्य

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2019 - 10:11 AM (IST)

वाराणसी\देवरिया: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जयाप्रदा को लेकर कथित अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए समाजादी पार्टी (सपा) नेता आज़म खान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए उनके चुनाव लड़ने पर तत्काल रोक लगाने की मांग की है। मौर्य सोमवार को रामनगर संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उम्मीदवार के समर्थन में यहां राजातालाब क्षेत्र में पार्टी के विजय संकल्प किसान सम्मेलन में भाग लेने आए मौर्य ने संवाददाताओं के एक सवाल पर कहा कि खान लगातार चुनावी आचार संहिता का उल्लंधन कर रहे हैं। वह देश और महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणियां करने से भी बाज नहीं आ रहे। इसलिए उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए उन्हें तत्काल चुनाव लड़ने से रोका जाना चाहिए। सम्मेलन में मुख्य अतिथि के मौर्य ने सपा नेताओं पर महिलाओं का सम्मान नहीं करने का आरोप लगाया।

उन्होंने सपा एवं बसपा गठबंधन को उत्तर प्रदेश की जनता के साथ धोखा देने का आरोप लगाते हुए कहा कि इस चुनाव में जनता दोनों दलों को करारा जवाब देगी। मौर्य ने खान पर भगवान हनुमान को कथित तौर पर मुस्लमान बताने पर तीखी प्रतिक्रिया करते हुए उन पर हिंदू भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाते हुए कहा कि हम इसे बर्दास्त नहीं करेंगे।

इस मौके पर सम्मेलन को संबोधित करते हुए मौर्य ने कहा कि इस बार उत्तर प्रदेश में भाजपा की स्थिति 2014 से भी बेहतर है और पार्टी वाराणसी समेत सभी लोक सभा क्षेत्रों में जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि जनता प्रघानमंत्री मोदी के विकास की राजनीति के साथ-साथ देश की रक्षा एवं सुरक्षा के लिए उठाये गए मजबूत कदमों से बेहद प्रभावित है और उन्हें फिर प्रधानमंत्री बनाना चाहती है। उन्होंने विपक्षी दल के नेताओं के झूठे वादों से आगाह करते हुए किसानों से मोदी को ऐतिहासिक मतों से विजय दिलाने अपील की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static