शराबी नौजवानों ने 2 दोस्तों पर तेजधार हथियारों से किया हमला

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2019 - 09:32 AM (IST)

गुरदासपुर(विनोद):हनुमान चौक में शराब के नशे में 5 नौजवानों द्वारा 2 दोस्तों पर मामूली बात को लेकर तेज धार हथियारों से हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल करने का समाचार प्राप्त हुआ है। घायल नौजवानों को उनके तीसरे दोस्त ने घायल अवस्था में स्थानीय सिविल अस्पताल गुरदासपुर में दाखिल करवाया। 

सिविल अस्पताल में उपचाराधीन घायल विनय (18) पुत्र राजू व रूबल पुत्र शम्मी दोनों निवासी नंगल कोटली मोहल्ला छत्ती खुई ने बताया कि वह रात्रि लगभग 9.30 बजे अपने मोटरसाइकिल (नं.-पी.बी 06 जे 6091) पर हनुमान चौक से अपने घर जा रहे थे कि विपरीत दिशा से आ रहे आरोपी दीपू महाजन पुत्र अशोक महाजन, अंशु महाजन पुत्र ठिप्पी महाजन, लक्की पुत्र बंटू, कन्नू व रिशी जोकि शराब के नशे में मोटरसाइकिल पर आ रहे थे, ने उन्हें टक्कर मार कर मोटरसाइकिल से नीचे गिरा दिया। इस दौरान जब हमने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने किरच व अन्य हथियारों से हमला कर दिया जिससे हम घायल हो गए।इसी दौरान उनका दोस्त विशाल उर्फ लड्डू मौके पर आ गया जिसने उन्हें लोगों की सहायता से अस्पताल में दाखिल करवाया। घायलों ने बताया कि आरोपी उन्हें गम्भीर 
रूप से घायल कर मोटरसाइकिलों पर फरार हो गए।

क्या कहना है सिटी पुलिस स्टेशन इंचार्ज का
इस सम्बन्धी जब सिटी पुलिस स्टेशन इंचार्ज कुलवंत सिंह मान ने कहा कि मामले सम्बन्धी उनके पास शिकायत दर्ज करवाई गई है और पुलिस ने घायलों के बयान ले लिए हैं। उन्होंने कहा कि शहर में गुंडागर्दी को बिल्कुल सहन नहीं किया जाएगा और जो भी आरोपी पाया गया, उसके विरुद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News