Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2019 - 10:03 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...

रैली में बोले सीएम- अब तो कोई अपने बच्चे का नाम भी राहुल नहीं रखना चाहता
पानीपत के इसराना में रैली कर सीएम मनोहर लाल ने करनाल लोकसभा के प्रत्याशी संजय भाटिया को दिल्ली भेजने यानी जिताने की जनता से अपील की। वहीं सीएम का कहना है कि बाकी पार्टियों के पल्ले कुछ भी नहीं है। हरियाणा में 10 की 10 सीटों पर बीजेपी की उम्मीदवार ही जीतेंगे। मनोहर लाल ने राहुल गांधी पर ली चुटकी कहा कि अब तो जनता भी अपने बच्चों का नाम तक राहुल नहीं रखना चाहती।

आप-कांग्रेस के गठबंधन पर सुरजेवाला का बड़ा बयान (VIDEO)
कांग्रेसी प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने आम आदमी पार्टी व कांग्रेस के गठबंधन पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंनेे बताया कि हरियाणा व पंजाब में कांग्रेस किसी भी पार्टी से गठबंधन नहीं करेगी। वहीं उन्होंने दिल्ली में आप-कांग्रेस के गठबंधन पर कहा कि इसके लिए अभी इंतजार करना होगा। सुरजेवाला ने यह बयान कांग्रेस की स्पेशल प्रेस कांफ्रेंस के दौरान दिया।

हरियाणा में गठबंधन की न करने पर नवीन ने कांग्रेस को दिया करारा जवाब
आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने रणदीप सुरजेवाला के हरियाणा और पंजाब ने आप के साथ गठबंधन ना करने वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस भाजपा को जिताना चाहती है। उन्होंने कहा कि अगर हरियाणा व पंजाब में कांग्रेस आम आदमी पार्टी से गठबंधन नहीं करती है तो दिल्ली में भी गठबंधन नहीं किया जाएगा।

नैना चौटाला ने ‘आप’ से गठबंधन की बात बताया गड़े मुर्दे उखाड़ना
गोहाना में हरी चुनरी चौपाल कार्यक्रम के नैना चौटाला ने कहा कि आप से गठबंधन की बातें पूरानी हो चुकी हैं और ऐसी बात करना गड़े मुर्दे उखाड़ने वाली बातें जैसा है। वहीं उन्होंने कहा कि भाजपा को सता में लाने के लिए महिलाओं का सबसे बड़ा योगदान रहा था और भाजपा को उखाडऩे का काम भी महिलायें ही करेगी। इसलिए उनकी पार्टी ज्यादातर महिलाओं को टिकट देकर मैदान में उतारा जाएगा।

टिकट मिलते ही रतन लाल कटारिया ने कांग्रेस को बनाया निशाना
 अंबाला लोकसभा सीट पर मौजूदा सांसद रतन लाल कटारिया पर पार्टी में एक बार फिर से दांव खेला है। लोकसभा चुनावों में एक बार फिर से उन्हें चुनावी मैदान में उतारा है। इसी कड़ी में यमुनानगर पहुंचे रतन लाल कटारिया ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते है।

भाजपा की रैली में जमकर उड़ी आचार संहिता की धज्जियां, कृषि मंत्री थे मुख्यातिथि
सोहना में किसान चौकीदार चौपाल कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिस दैरान कार्यक्रम की तैयारी इतनी जोर शोर से की गई कि सभा स्थल के अलावा दिल्ली अलवर रोड व बाजार के मुख्य मार्ग पर भारी संख्या में होर्डिग बैनर व बीजेपी के चुनाव चिन्ह कमल के फूल के झण्डे लगाकर बीजेपी मय कर दिया गया। इस तैयारी को देखर बीजेपी नेता भले ही फुले ना समा रहे हो लेकिन शायद इन नेताओं को चुनाव आयोग द्वारा दिये गए दिशा निर्देशों की भी कोई चिंता नहीं थी।

पनीर डेरियों पर छापेमारी, गंदगी व मक्खियों का मिला जमावड़ा
पलवल स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वार गांव आलीमेव व खाईका स्थित पनीर बनाने वाली तीन डेरियों छापेमारी की गई। जिस दौरान छापेमारी के दौरान साफ-सफाई की काफी अनियमितताएं मिली और पनीर पर मक्खियों का जमावड़ा लगा हुआ था। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने डेरियों से पनीर के तीन सैंपल सैंपल भरकर उन्हें जांच के लिए भेज दिया है। 

टिकट मिलने पर दुग्गल ने भी कहा- क्यों पड़े हो चक्कर में कोई नहीं है टक्कर में
सिरसा लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी सुनीता दुग्गल ने टिकट मिलने के बाद टोहाना क्षेत्र का दोरा किया जहां लोगों ने उनका स्वागत किया। क्षेत्र में पहुंचने के बाद दुग्गल ने आम आदमी पार्टी व कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तवंर पर निशाना साधते हुए कहा कि हरियाणा में कोई जनाधार नही है।जो दिल्ली मे लोग उनके साथ थे उनका भी आप से मोहभंग हो चुका है।

लड़का पैदा होने की शर्तिया दवाई देने वाला ढोंगी महंत गिरफ्तार
हरियाणा की धर्मनगरी कुरूक्षेत्र में एक ऐसा महंत गिरफ्तार किया गया है, जो लोगों को लड़का होने की शर्तिया दवाई मात्र 1400 रूपये में देता था। हालांकि अब पुलिस ने आरोपी महंत को काबू कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दरअसल, धर्मनगरी कुरुक्षेत्र की स्वास्थ्य विभाग की टीम और अंबाला की संयुक्त टीम ने फतेहगढ़ से शर्तिया लड़के होने की दवाई देने वाले एक बाबा को रंगे हाथों काबू किया।

10वीं की लापता छात्र का शव बरामद, गांव के युवक पर हत्या का आरोप (VIDEO)
जींद जिले के एक गांव में घर से करीब तीन दिनों से लापता 10वीं की नाबालिग छात्रा का शव गांव के ही जलघर से बरामद किया गया है। मृतका के परिजनों ने गांव के ही एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया है, इसी युवक पर परिजनों ने छात्रा के अपहरण का आरोप भी लगाया था। बताया जा रहा है कि छात्रा की शरीर पर चोट के निशान मिले हैं, जिस कारण उसकी हत्या की आशंका जताई गई है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static