महज चार घंटों में सुलझाई मासूम बच्ची के अपहरण की गुत्थी, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2019 - 07:08 PM (IST)

पानीपत(अनिल कुमार): पानीपत में रविवार दोपहर एक 4 वर्षीय बच्ची का अपहरण होने का मामला सामने आया। जिसे पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए महज चार घंटे में अपहरणकर्ता के चंगुल से सकुशल छुड़ाकर परिजनों के हवाले किया, वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अपहरणकर्ता घर के बाहर खेल रही बच्ची को साईकिल पर बैठा कर निकल गया था।

डीएसपी बिजेन्दर सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि कल दोपहर करीब तीन बजे जाटल रोड सौंदापुर फौजी नगर निवासी ने असंध रोड़ चौकी में शिकायत दी कि उसकी 4 वर्षीय बेटी अभी कुछ समय पहले खेलने के लिए घर से बाहर निकली थी, जिसका अज्ञात युवक ने अपहरण कर लिया है। मामला पुलिस संज्ञान में आते ही पुलिस ने 10 विशेष टीमों का गठन कर प्रत्येक टीम में 20-20 जवानों को तैनात कर पूरे जिला की प्रत्येक कॉलोनी गली व शहर से निकलने वाले मुख्य मार्गों पर गहनता से छानबीन कर बच्ची को सकुशल बरामद करने में लगा दिया। वहीं कन्ट्रोल रूम से वीटी कर पूरे जिला मे नाकाबंदी कर गहनता से जांच आरंभ कर दी गई।

पुलिस टीम ने मौके पर पहुचंकर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद फुटेज की गहनता से जांच की गई। इस दौरान 4 घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद बच्ची को सकुशल गांव भादड़ के पास से आरोपी के कब्जे से बच्ची को सकुशल बरामद कर आरोपी को काबू करने मे बड़ी सफलता प्राप्त की। आरोपी की पहचान ओमप्रकाश पुत्र जयभगवान निवासी सुताना के रूप मे हुई। आरोपी बच्ची को साईकिल पर बैठाकर ले जा रहा था। पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है। पुलिस आरोपी को कल कोर्ट में पेश कर रिमांड की मांग करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static