व्यक्ति ने पंखे से फंदा लगाकर की आत्महत्या

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2019 - 04:05 PM (IST)

गुरदासपुर(विनोद): घरेलू कलेश के चलते आज एक व्यक्ति ने घर में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली जबकि मृतक का पिता भी पिछले 8-9 दिनों से लापता है। सिटी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सिविल अस्पताल भेज दिया। 
    
जानकारी देते हुए मृतक व्यक्ति शिशु पाल पुत्र बोधराज निवासी कादरी मोहल्ला की बहन सौरवी व भाई रिशुपाल ने बताया कि कुछ दिन पूर्व उनके भाई शिशु पाल का पिता बोधराज के साथ मामूली कहा सुनी हुई थी जिसके उनका पिता बोधराज नाराज होकर घर से कही चला गया जोकि 8-9 दिन गुजर जाने के बावजूद भी घर वापिस नहीं आया। 

शिशु पाल की पत्नी भी उसके साथ झगड़ा करना शुरू कर दिया था कि आप अपने पिता से क्यों झगड़ा करते हो, जिस कारण शिशु पाल परेशान हो गया। गत रात्रि हम अपने कमरों में सो रहे थे और जब सुबह उठ कर शिशु पाल को आवाज लगाई तो उसने दरवाजा नहीं खोला, जिस पर हमने जब दरवाजे को तोड़ कर देखा तो उसका शव पंखे से लटक रहा था। उन्होंने बताया कि इस संबंधी तुरंत मोहल्ला निवासियों व सिटी पुलिस को सूचित किया।
    
घटना की सूचना मिलते ही सिटी पुलिस स्टेशन इंचार्ज कुलवंत सिंह मान पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे, जिन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सिविल अस्पताल भेज दिया। पुलिस अधिकारी कुलवंत मान ने बताया कि मृतक के परिवारिक सदस्य जो बयान देंगे उस अनुसार कार्रवाई की जाएगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News