BJP में एक बार फिर दिखी अन्तर्कलह, खजुराहो प्रत्याशी के विरोध में पूर्व विधायक ने छोड़ी पार्टी

4/15/2019 2:27:33 PM

छत्तरपुर: रविवार को खजुराहो से वीडी शर्मा का नाम घोषित होते ही खजुराहो संसदीय क्षेत्र में विरोध शुरू हो गया। खजुराहो संसदीय क्षेत्र के कटनी जिले की मुड़वारा विधानसभा से विधायक रहे गिरिराज किशोर (राजू) पोद्दार ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह को इस्तीफा भेज दिया। पोद्दार ने खुद को प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य से भी अलग कर लिया है। कटनी में कुछ और नेता पार्टी के इस फैसले से खफा हैं। खजुराहो में कई जगह पुतले जलाए जा रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें कि कांग्रेस की ओर से भोपाल से दिग्विजय सिंह का नाम आने के बाद वी़डी शर्मा ने भोपाल से चुनाव लड़ने की दावेदारी की थी। लेकिन भोपाल से मुरैना के प्रत्याशी बनाए गए केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के चुनाव लड़ने की चर्चा पार्टी फोरम में हुई। इसी बीच वीडी शर्मा ने मुरैना से दावेदारी ठोक दी। लेकिन नरेंद्र सिंह तोमर की अमित शाह से अच्छी ट्यूनिंग के चलते वीडी को मुरैना से चुनाव लड़ाने पार्टी ने मना कर दिया। आरएसएस से अपने तगड़े संबंधों की वजह से वीडी खजुराहो से टिकट पाने में कामयाब हो गए। लेकिन उनके प्रति लोगों का गुस्सा कम नहीं हुआ है उनके विरोध में पुतले जा रहे है।

PunjabKesari

वहीं दूसरी ओर धार और भिंड लोकसभा सीट पर कांग्रेस में प्रत्याशियों का विरोध शुरू हो गया है। धार से युवा चेहरे दिनेश गिरवाल को मैदान में उतारे जाने का वहां से दो बार सांसद रहे गजेंद्र सिंह राजूखेड़ी ने विरोध किया है। राजूखेड़ी को टिकट दिए जाने का राज्य सरकार में मंत्री सुरेंद्र सिंह बघेल, पांचीलाल मेड़ा और प्रताप ग्रेवाल समर्थन कर रहे थे, लेकिन उन्हें टिकट नहीं मिला।

PunjabKesari


इतना ही नहीं विरोध के स्वर भिंड लोकसभा से प्रत्याशी देवाशीष जरारिया के खिलाफ भी सुनने को मिल रहे है। उनका विरोध जिला कांग्रेस इकाई और पार्टी पदाधिकारियों ने किया है। हालांकि खुलकर कोई मैदान में सामने नहीं आया है। वे महज छह महीने पहले बसपा छोड़कर कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए हैं। बताया जा रहा है कि स्थानीय कार्यकर्ता ज्योतिरादित्य सिंधिया के संसदीय क्षेत्र गुना-शिवपुरी चले गए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News