हैरोइन व स्मैक सहित 3 काबू

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2019 - 01:10 PM (IST)

संगरूर (विवेक सिंधवानी, गोयल): स्पैशल टास्क फोर्स संगरूर द्वारा नशे विरुद्ध शुरू किए अभियान तहत एस.टी.एफ. टीम संगरूर ने 2 विभिन्न केसों में 10 ग्राम स्मैक व 15 ग्राम हैरोइन सहित 3 व्यक्तियों को काबू करने में सफलता हासिल की है। 

इस संबंधी रविन्दर भल्ला इंस्पैक्टर स्पैशल टास्क फोर्स संगरूर ने बताया कि एस.टी.एफ. टीम के सहायक थानेदार कृष्ण सिंह, सिपाही गुरप्रीत सिंह व थाना सिटी-1 मालेरकोटला के थानेदार चैनमुख पुलिस पार्टी के साथ संदिग्ध व्यक्तियों व वाहनों की चैकिंग संबंधी छावनी वाली मस्जिद के सामने मालेरकोटला में मौजूद थे तो सामने से एक व्यक्ति पैदल आता दिखाई दिया जो पुलिस पार्टी को देखकर पीछे मुडऩे लगा। जब पुलिस पार्टी ने शक के आधार पर उक्त व्यक्ति को काबू करने की कोशिश की तो उसने अपनी लोअर की जेब से एक लिफाफ निकालकर बाहर फैंक दिया जिसको चैक करने पर उसमें से 10 ग्राम स्मैक बरामद हुई। 

आरोपी की पहचान दविन्दर सिंह उर्फ फौजी के तौर पर हुई है। आरोपी को मौके पर ही गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध थाना सिटी-1 मालेरकोटला में एन.डी.पी.एस. एक्ट तहत केस दर्ज किया गया है। इसके अतिरिक्त रविन्दर भल्ला ने एक अन्य केस बारे बताया कि एस.टी.एफ. टीम के हवलदार गुरिन्दर सिंह, सिपाही दिलप्रीत सिंह व थाना सिटी-2 मालेरकोटला के सहायक थानेदार सुरिन्दरपाल सिंह संदिग्ध व्यक्तियों व वाहनों की चैकिं ग संबंधी नजदीक केलो गेट मालेरकोटला में मौजूद थे तो उन्हें मुखबिर ने सूचना दी कि तनवीर अहमद व मोहम्मद जावेद नशा बेचने के आदी हैं, जो आज अपने  मोटरसाइकिल पर कुटी रोड मालेरकोटला के सामने खाली स्थान पर नशा बचे रहे हैं। सूचना पर एस.टी.एफ. कर्मचारियों ने थाना सिटी-2 मालेरकोटला के सहायक थानेदार जसपाल सिंह के साथ उक्त दोनों आरोपियों को काबू किया जिनसे 15 ग्राम हैरोइन बरामद हुई। आरोपियों को मौके पर सहित मोटरसाईकिल गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध थाना सिटी-2 मालेरकोटला में एन.डी.पी.एस. एक्ट तहत केस दर्ज किया गया है। आरोपियों को आज अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल कर पूछताछ की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News