Jennifer की फलॉलेस ब्यूटी का राज है Detox Clay Mask , जानिए उनके 7 सीक्रेट

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2019 - 12:48 PM (IST)

जेनिफर विंगेट टीवी की उन एक्ट्रेस में से एक हैं, जो बिना मेकअप भी खूबसूरत दिखाई देती हैं। जेनिफर के फैंस सिर्फ उनकी एक्टिंग ही नहीं बल्कि खूबसूरती के भी दीवाने हैं। वहीं लड़कियां भी उनकी फ्लॉलेस ब्यूटी का राज जानना चाहती हैं। एक इंटरव्यू में जेनिफर ने बताया था कि वह स्किन केयर प्रोडक्ट्स खरीदते समय काफी सावधानी बरतती हैं। चलिए आपको जेनेफिर के कुछ ऐसे ब्यूटी सीक्रेट्स बताते हैं, जिन्हें फॉलो करके आप भी उनकी तरह खूबसूरत दिख सकती हैं।

 

ब्यूटी प्रोडक्ट्स का सही चुनाव

बता दें कि स्किन केयर प्रोडक्ट खरीदते समय जेनेफिर हमेशा सावधानी बरतती है और अच्छी क्वालिटी की चीजें ही लेती हैं। साथ ही वह प्रोडक्ट लेते समय अपनी स्किन टाइप का ध्यान भी रखती हैं। इसके अलावा सस्ते प्रोडक्ट् का इस्तेमाल करने से बचती हैं।

PunjabKesari

डिटॉक्स क्ले मास्क

बिजी शेड्यूल के बाद भी जेनेफिर स्किन की देखभाल के लिए समय निकाल ही लेती हैं। खूसूरती बरकरार रखने के लिए वह रूटीन से डिटॉक्स क्ले मास्क भी लगाती हैं।

PunjabKesari

पीती हैं खूब पानी

ग्लोइंग और स्किन को हाइड्रेट करने के लिए जेनिफर दिनभर में कम से कम 7-8 गिलास पानी जरूर पीती हैं। पानी बॉडी व त्वचा को डिटॉक्स करता है और बैक्टीरिया से लड़ने में मदद करता है।

डाइट में शामिल है फल

अपनी खूबसूरती को बनाएं रखने के लिए वह हेल्दी फ्रूट्स का सेवन करती हैं। फलों में मौजूद तत्व ना सिर्फ स्किन को डिटॉक्स करते हैं बल्कि इससे त्वचा को जरूरी पोषक तत्व भी मिल जाते हैं, जिससे खूबसूरती बरकरार रहती है।

रहती हैं स्ट्रेस फ्री

जेनिफर के अनुसार, सिर्फ ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल ही आपको खूबसूरत नहीं बनाता है बल्कि इसके लिए खुश रहना भी बहुत जरूरी है। अगर आप अंदर से खुश हैं तो इसका रिफ्लेक्शन चेहरे पर भी दिखेगा। ऐसे में अगर आपको भी खूबसूरत दिखना है तो खुश व स्ट्रेस फ्री रहना सीखें।

PunjabKesari

बालों की देखभाल

शाइनी, सिल्की और खूबसूरत बालों के लिए वह हफ्ते में 1 बार हॉट ऑयल मसाज करती हैं। इससे ना सिर्फ उनके बाल खूबसूरत होते हैं बल्कि यह उन्हें रिफ्रेश रखने में भी मदद करता है। साथ ही जेनिफर अच्छी क्वालिटी के शैंपू का इस्तेमाल करती हैं। इसके अलावा वह महीने में 1 बार हेयर स्पा भी लेती हैं।

ब्यूटी स्लीप

एक इंटरव्यू में जेनिफर ने बताया था कि ग्लोइंग स्किन के लिए वह 10 की भरपूर नींद लेती हैं। शूटिंग में बिजी होने के बावजूद भी वह कम से कम 8 घंटे की नींद तो जरूर लेती हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static