MP: सत्ता के नशे में चूर हैं मंत्री जी के भतीजे, ट्रैफिक पुलिस से की बदसलूकी

4/15/2019 12:49:49 PM

भोपाल: प्रदेश में कांग्रेस नेताओं के रिश्तेदार सत्ता के नशे में इस कदर चूर हो चुके हैं कि उन्हें पुलिस का कोई डर नहीं हैंं। नियमों को ताक पर रखकर पुलिस कर्मियों पर अपना रौब जमाने से नेताजी जरा भी नहीं कतराते हैं। आए दिनों नेताओं की दादागिरी के मामले सामने आ रहे हैं। अब  मध्य प्रदेश सरकार के लोक निर्माण विभाग के मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के भतीजे अभय वर्मा जो कि इंदौर नगर निगम में अभी पार्षद है और निगम में प्रतिपक्ष के नेता भी रह चुके है, पुलिसवालों का अपना रौब झाड़ते दिखाई दिए।

 


ट्रैफिक पुलिस से की बदसलूकी
मामला रविवार का है जब इंदौर के पिपलियापाला के रीजनल पार्क चौराहे पर ट्रैफिक जवान और कांग्रेसी नेता अभय वर्मा के बीच गाड़ी छोड़ने को लेकर विवाद शुरू हुआ। वीडियो में महिला पुलिस अधिकारी कह रही हैं कि वर्मा मोबाइल पर बात करते हुए गाड़ी चला रहे थे और जब ट्रैफिक जवान ने उन्हें रोका तो उन्होंने कहा, 'मेरे मुंह मत लग रास्ते से हट'। कहकर रौब झाड़ने की कोशिश की। इसके बाद पुलिसवालों ने गाड़ी रूकवाई, नेताजी से गाड़ी के कागज़ात भी नहीं थे। 
 

PunjabKesari

बहस के बाद भी जब महिला पुलिसकर्मी ने नेताजी की गाड़ी नहीं छोड़ी तो अभय वर्मा शिकायत की बात कहते हुए वहां से निकल गए।  कुछ देर बाद फिर पार्षद अभय वर्मा और उनके समर्थन में कई कांग्रेसी नेता भी मौके पर पहुंच गए। इस दौरान ट्रैफिक पुलिस  के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर थे और उन्होंने शिकायत पर आवेदन देने की बात कही तो नेता अभय वर्मा फिर भड़क गए। करीब 30 मिनट तक चौराहे पर पूरा ड्रामा चलता रहा लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News