अपने ही मंत्री पर बरसे कमलनाथ, कहा- तुम ही बोल लो, मैं हट जाता हूं

4/15/2019 11:45:24 AM

महू: लोकसभा चुनाव निकट है जिसको लेकर राजनेताओं का परेशान होना भी संभावित है। बेशक नेतागण सहज रहने की लाख कोशिश करे लेकिन कभी कभी उनके भाव उभर कर सामने आ ही जाते हैं। ऐसा ही एक वाक्य सीएम कमलनाथ का देखने को मिला जब वे मीडिया के सामने अपने ही मंत्री पर बुरी तरह झल्ला उठे। जो इन दिनों सोशल मीडिया की सुर्खियां बना हुआ है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, रविवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ भारतीय संविधान के निर्माता डॉ भीमराव आंबेडकर की 128वीं जयंती के मौके पर बाबा साहब की जन्मस्थली महू पहुंचे। जिसके बाद वे मीडिया से मुखातिब होने के लिए बढ़े। काफी तादाद में मीडियाकर्मी वहां पहुंचे थे और हर कोई उनकी बाइट लेने के लिए आगे आ रहा था, इस दौरान मीडियाकर्मियों के माइक आपस में टकराने लगे, तभी कमलनाथ के बिल्कुल बगल में खड़े जीतू पटवारी ने एक हाथ से सामने लगे माइक्स को दुरुस्त करने की कोशिश शुरू कर दी, लेकिन उनके हाथ बढ़ाने से कमलनाथ को बात करने में परेशानी हुई जिससे उनका पारा बढ़ गया और वे ऐसा करता देख अपने ही मंत्री जीतू पटवारी पर झल्ला गए और कहने लगे तुम ही बोल लो मैं चला जाता हूं।

PunjabKesari

इतना सुनते ही जीतू पटवारी असहज से हो गए औऱ पीछे हट गए, लेकिन तबतक ये घटना कैमरे में कैद हो गई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अब कांग्रेस इस वीडियो पर सफाई देती नजर आ रही है वहीं बीजेपी कांग्रेस को भूनाने में लगी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News