'ये र‍िश्ता...' की एक्ट्रेस ने खरीदी लग्जरी कार, करोड़ों में है कीमत

4/15/2019 9:31:20 AM

मुंबई:टीवी सीरियल 'ये र‍िश्ता क्या कहलाता है' में नायरा का किरदार निभा रही श‍िवांगी जोशी के घर एक नया मेहमान आ गया। इस बात की जानकारी खुद शिवांगी ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए दी। दरअसल,शिवांगी ने हाल ही में अपने लिए जैगुआर कार खरीदी है।

PunjabKesari,श‍िवांगी जोशी इमेज,श‍िवांगी जोशी फोटो, श‍िवांगी जोशी पिक्चर,

भारत में जैगुआर कार की कीमत 50 लाख से शुरू होती हैं। वहीं शिवांगी की जैगुआर देखकर लग रहा है कि उनका मॉडल XJ है जिसकी कीमत भारतीय बाजार में 1 करोड़ रुपये से ज्यादा है। कार की तस्वीर शेयर करते हुए शिवांगी ने कैप्शन में लिखा-पर‍िवार में एक नया सदस्य जुड़ गया है।श‍िवांगी जोशी टीवी इंडस्ट्री की मशहूर कलाकार हैं। 

PunjabKesari

 

स्टार्स ने दी बधाई

इस नए मेंबर की एंट्री पर कई स्टार्स ने उन्हें इंस्टाग्राम पर कमेंट करते हुए बधाई दी। शो पट‍ियाला बेब्स की अशनूर कौर ने लिखा- बधाई हो दी। मुझे गर्व है। इसके अलावा कई स्टार्स ने शिवांगी को ढेर सारी बधाई दी।  

PunjabKesari,श‍िवांगी जोशी इमेज,श‍िवांगी जोशी फोटो, श‍िवांगी जोशी पिक्चर,

सीरियल ये र‍िश्ता क्या कहलाता है की बात करें तो इसमें शिवांगी के अपोजिट मोहस‍िन खान हैं। शो की स्टोरी इन द‍िनों पुरू मामा के आस पास घूम रही है। नायरा जल्द ही पुरू मामा के गलत इरादों के बारे में पूरे पर‍िवार को बताने वाली है।

PunjabKesari,श‍िवांगी जोशी इमेज,श‍िवांगी जोशी फोटो, श‍िवांगी जोशी पिक्चर,मोहसीन खान इमेज,मोहसीन खान फोटो,मोहसीन खान पिक्चर

शो टीआरपी के मामले में बार्क लिस्ट में हमेशा अपनी जगह बनाए रखता है। इस शो में शिवांगी और मोहसिन की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलती है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News