राठौर ने सत्ती को दी नसीहत, बोले-सीमा में रहकर करें बयानबाजी

punjabkesari.in Sunday, Apr 14, 2019 - 11:15 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को भाषा पर नसीहत देते हुए हिमाचल के बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सत्ती द्वारा मंच से अभद्र भाषा के इस्तेमाल किए जाने पर प्रदेश कांग्रेस ने कड़ा एतराज जताया है। हमीरपुर में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने उन्हें खरी खोटी सुनाते हुए सीमा में रहकर बयानबाजी और निम्न स्तर की भाषा का प्रयोग न करने की नसीहत दी है।

निम्न स्तर की भाषा का प्रयोग ठीक बात नहीं

उन्होंने सत्ती के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस में इस तरह की निम्न स्तर की भाषा का कोई प्रयोग नहीं करता है और देश की संस्कृति की बात करने वाले लोग खुद हार से बौखला कर इस तरह की निम्न स्तर की बयानबाजी कर रहे हैं जोकि निंदनीय है। उन्होंने कहा कि उक्त लोग कांग्रेस के शीर्ष नेताओं को भी बयानबाजी में नहीं छोड़ रहे है जोकि ठीक बात नहीं है।

बीजेपी की अभद्र भाषा से लोगों का सिर झुका

उन्होंने कहा कि बीजेपी की अभद्र भाषा से लोगों का सिर झुक रहा है और देश की संस्कृति की बात करने वाले खुद सुसस्कृत नहीं है। उन्होंने पी.एम. मोदी पर अशोभनीय भाषा का प्रयोग करने का आरोप लगाया और कहा कि बाकी नेता मोदी का अनुसरण कर अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। लोकतंत्र में भाषा की मर्यादा के अनुसार काम करना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News