दर्दनाक सड़क हादसे में महिला सहित 2 बच्चों की मौत, दो गंभीर घायल

punjabkesari.in Sunday, Apr 14, 2019 - 05:58 PM (IST)

राजपुरा (चावला,निर्दोष): राष्ट्रीय राजमार्ग पर घर तक जाने के लिए किसी वाहन का इंतजार कर रहे एक परिवार की महिला सहित दो बच्चों की मौत हो गई और पति-पत्नी के गंभीर रूप से घायल हो जाने की जानकारी मिली है। इस दुर्घटना की जांच कर रहे ए एस आई मोहर सिंह ने जानकारी दी कि पटियाला के नज़दीक गावं झिल वासी मोहम्मद दानिश ने शम्भू पुलिस के पास दर्ज करवाई है कि बीते दिन वह अपने परिवार समेत अंबाला रिश्तेदार के यहां गया था वहां से घर वापिस जाने के लिए जब उन्हें बस न मिली तो वह शंभू तक आने वाले एक थ्री व्हीलर में बैठ गए।

वहां उतर कर जब पटियाला जाने के लिए रात करीब साढ़े नौ बजे के करीब सड़क के किनारे खड़े होकर किसी वाहन की इंतजार कर रहे थे तो इस दौरान एक तेज रफ्तार कार ने उनको वह अपनी चपेट में ले लिया। पीछे गिर जाने के कारण वह तो बच गया पर उसका परिवार इस कार की चपेट में आ गया। इस दुर्घटना में उसकी बहु रिहाना (11) पोती रहमत (6 माह) उसका बेटा फिदा हुसैन(7) ,उसका दूसरा बेटा मोहसिन और उसकी पत्नी मुसलीमीना गंभीर घायल हो गए मिली।

जानकारी के अनुसार इन सब को राहगीरों द्वारा एम्बुलेंस द्वारा राजपुरा के सिविल अस्पताल में ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने रिहाना उसकी रेहमत को मृत घोषित कर दिया। घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए मोहसिन और उसकी पत्नी मुसलीमीना को रेफेर कर चंडीगढ़ के सेक्टर 32 सरकारी हस्पताल भेज दिया गया और उसके बेटे फिदा हुसैन को पटियाला के राजिंदरा हस्पताल एम्बुलेंस द्वारा पहुंचाया गया जिसको वहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने मृतक घोषित कर दिया और मोहसिन और उसकी पत्नी मुसलीमीना का सेक्टर 32 के अस्पताल ने इलाज चल रहा है जहां पर उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस ने इस कार के अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर इसकी तलाश शुरू कर दी है और बहु रिहाना और पोती रहमत का राजपुरा के सिविल हस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर लाशों को वारिसों के हवाले कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News