रामस्वरूप शर्मा बोले- डंके की चोट पर मांगूंगा PM और CM के नाम पर वोट (Video)

punjabkesari.in Sunday, Apr 14, 2019 - 05:02 PM (IST)

मंडी (नीरज) : सांसद राम स्वरूप शर्मा का कहना है कि वह डंके की चोट पर पीएम और सीएम के नाम पर वोट मांगेंगे क्योंकि मैं एक कार्यकर्ता के नाते चुनाव लड़ रहा हूं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मेरे नेता हैं। यह बात उन्होंने मंडी में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान कही। जब उनसे पूछा गया कि वह पीएम और सीएम के नाम पर वोट क्यों मांग रहे हैं तो वह थोड़े आक्रोशित हो उठे। उन्होंने कहा कि उन्होंने पांच वर्षों तक मंडी संसदीय क्षेत्र के लिए विकास के कई काम किए हैं लेकिन वह एक साधारण कार्यकर्ता के नाते चुनाव लड़ रहे हैं।

यदि मंडी संसदीय क्षेत्र में एक कील भी लगेगी तो उसका श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाएगा और यदि एक नलका लगेगा तो उसका श्रेय सीएम जयराम ठाकुर को जाएगा। उन्होंने कहा कि यह दोनों इनके नेता है और यह अपने नेताओं का नाम हर जनसभा में लेंगे। उन्होंने कहा कि वह डंके की चोट पर यह कहेंगे कि मंडी में जो काम हुए हैं वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के प्रयासों से ही हुए हैं। उन्होंने पंडित सुखराम पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री सपनों में नहीं बना करते उसके लिए पार्टी के चुने हुए विधायकों और पार्टी हाईकमान का साथ चाहिए होता है।

उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर जब चुनकर गए तो प्रदेश में पार्टी के चुने हुए विधायकों ने उन्हें अपना नेता चुना और केंद्रीय संगठन ने भी इस पर अपनी सहमति जताई थी। उन्होंने कहा कि आज एक कर्मठ मुख्यमंत्री के रूप में जयराम ठाकुर जनता के बीच जाकर उनकी सेवा कर रहे हैं। इस मौके पर उनके साथ मंडी संसदीय क्षेत्र के प्रभारी राम सिंह, जिलाध्यक्ष पंकज शर्मा, महिला मोर्चा की अध्यक्षा सुमन ठाकुर, मीडिया प्रभारी अजीत कपूर, पंकज शर्मा, राजा सिंह मल्होत्रा और सदर मंडल भाजपा के अध्यक्ष मुनीष कपूर सहित अन्य नेता भी मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News