ऑनलाइन सट्टाबाजी करते 2 शातिर आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Apr 14, 2019 - 04:39 PM (IST)

पानीपत (संजीव): मोबाइल पर सॉफ्टवेयर के माध्यम से फर्जी आई.डी. व पासवर्ड बना जुए का गेम खिलाने वाले 2 शातिर आरोपियों को सी.आई.ए.-3 पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया। पूछताछ में सामने आया है कि गिरफ्तार आरोपियों का कनैक्शन दिल्ली व मुम्बई से जुड़ा हुआ था। पुलिस ने बताया कि आरोपी मोबाइल पर डब्ल्यू डब्ल्यू डब्ल्यू डॉट फनरीबी डॉट कॉम पर गेम किंग बरलीअर सॉफ्टवेयर के माध्यम से फर्जी आई.डी. व पासवर्ड तैयार कर लोगों को जुए का गेम खिलाकर धोखा दे पैसे ऐंठते थे। जांच में आरोपियों के खिलाफ उत्तर प्रदेश व पानीपत में केस दर्ज मिले हैं। 

 सी.आई.ए.-3 के प्रभारी सब-इंस्पैक्टर छबील सिंह ने बताया कि गत देर शाम सी.आई.ए. की टीम को गश्त के दौरान थाना किला क्षेत्र के अंतर्गत पहलवान चौक पर गुप्त सूचना मिली कि कुटानी रोड पावर हाऊस के पास 2 युवक मोबाइल पर लोगों को जुआ खिलाकर अवैध धंधा कर रहे हंै। 

टीम ने तुरंत मौके पर दबिश देकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उन्होंने अपनी पहचान अमित उर्फ राकेश निवासी ग्रीन पार्क तहसील कैम्प व सुमित उर्फ काली निवासी रामनगर के तौर पर बताई। मौके पर आरोपियों के कब्जे से 2 मोबाइल फोन, 14,000 रुपए नकद बरामद हुए। गिरफ्तार आरोपियों का कनैक्शन दिल्ली व मुम्बई से जुड़ा हुआ था। 

दोनों आरोपियों के खिलाफ थाना किला में भा.दं.स. की धारा-420 व 13-3-67 गैम्बङ्क्षलग एक्ट व 66 आई.टी. एक्ट के तहत मुकद्दमा नंबर-218 दर्ज कर कानूनी कार्रवाई अमल में लाई गई। सब-इंस्पैक्टर छबील सिंह ने बताया कि आरोपियों का पहले भी आपराधिक रिकार्ड रहा है। आरोपी अमित उर्फ राकेश के खिलाफ आगरा उत्तर प्रदेश में एक मुकद्दमा 489 आई.पी.सी. का व आरोपी सुमित उर्फ काली के खिलाफ जिला पानीपत में एक मुकद्दमा 13-3-67 गैम्बङ्क्षलग एक्ट का पहले भी दर्ज है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static