लोकसभा चुनावों को लेकर हमीरपुर में जुटी Congress, BJP के खिलाफ बनाई ये रणनीति

punjabkesari.in Sunday, Apr 14, 2019 - 04:01 PM (IST)

हमीरपुर (राकेश पाल): लोकसभा चुनावों के मद्देनजर रविवार को हमीरपुर में हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आयोजित किया गया। इस मौके पर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कुलदीप राठौर, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी रामलाल ठाकुर, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू व हिमाचल कांग्रेस के सह प्रभारी गुरकीरत सिंह के अलावा हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र से सभी विधायक व पूर्व विधायक और प्रमुख पदाधिकारी मौजूद थे।
PunjabKesari, Congress Sammelan Image

25 अप्रैल को नामांकन दाखिल करेंगे रामलाल ठाकुर

कार्यक्रम के दौरान सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर चुनाव लडऩे की नसीहत देते हुए रणनीति तैयार की ताकि भाजपा के साथ दमखम के साथ मुकाबला किया जा सके। गौरतलब है कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस का मुकाबला 3 बार के सांसद रहे अनुराग ठाकुर के साथ है। सम्मेलन में यह भी तय हुआ कि कांग्रेस के प्रत्याशी रामलाल ठाकुर 25 अप्रैल को नामांकन दाखिल करेंगे और इसके उपरांत हमीरपुर के गांधी चौक में एक विशाल रैली का आयोजन किया जाएगा, जिसमें प्रदेश के सभी प्रमुख नेता मौजूद रहेंगे।

PunjabKesari, Ramlal Thakur Image

असफल सांसद साबित हुए अनुराग ठाकुर

इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर ने भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर पर कई जुबानी हमले किए। उन्होंने कहा कि इस बार उनका मुकाबला मुख्यमंत्री के पुत्र से न होकर  अनुराग ठाकुर से है। उन्होंने कहा कि हमीरपुर के सांसद अनुराग ठाकुर अपने संसदीय क्षेत्र में घूमने की बजाय विदेशों में ही घूमते रहे। उन्होंने कहा कि एम.पी. फंड का जो पैसा सांसद को मिलता है, उसे भी पूरी तरह खर्च करने में नाकामयाब रहे हैं। उन्होंने यह भी आरोप लगाया की अनुराग ठाकुर पूरी तरह से असफल सांसद घोषित हुए हैं और हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की जनता इस बार उनसे हिसाब मांगेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News