भाग्य के सितारों का हाल जानने के लिए पढ़े, Weekly Horoscope

punjabkesari.in Sunday, Apr 14, 2019 - 02:46 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
आने वाला सप्ताह 14 अप्रैल से शुरु हो रहा है, जो 21 अप्रैल तक चलेगा। पंजाब केसरी ज्योतिष विद्वानों के माध्यम से आपके लिए लेकर आया है साप्ताहिक राशिफल। जिसके द्वारा आप जान पाएंगे आने वाले सप्ताह से जुड़ी हर छोटी-बड़ी जानकारी। प्यार-मोहब्बत से लेकर व्यापार, करियर, धन और अपने लिए लकी रंग, दिशा, अंक और भी बहुत कुछ तो यहां क्लिक करें और पढ़ें अप्रैल का यह सप्ताह किसके लिए रहेगा लकी। इसके अलावा जीवन से जुड़ी कुछ परेशानियों के समाधान के लिए अपनाएं आगे बताए जाने वाले ज्योतिषीय उपाय।

अनिद्रा के लिए- जिन व्यक्तियों को नींद नहीं जीरा का सेवन करें। कहा जाता है कि जीरा हमारे पाचन तंत्र के लिए भी बहुत लाभदायक होता है। एक चाय का चम्मच जितना जीरा पके केले में लगाकर सोते समय खाना नींद के लिए अच्छा होता है।

ऋण से मुक्ति- आटे के बने दीपक को बढ़ के पत्ते पर रखकर जलाएं। ऐसे पांच पत्तों पर पांच दीपक रखें और उसे ले जाकर हनुमान जी के मंदिर में रख दें। ऐसा कम से कम 11 मंगलवार को करें।

शीघ्र विवाह- विवाह योग्य कन्या नहाने के जल में एक चुटकी हल्दी डालकर स्नान करे।

निर्धनता दूर करने के लिए- सोमवार के दिन शिव जी को चावल चढ़ाएं, ध्यान रखें कि चढ़ाए जाने वाले चावाल टूटे न हो। इससे जीवन से निर्धनता दूर हो जाएगी।

धन प्राप्ति के लिए- घर में आर्थिक लाभ पाने के लिए और धन के अभाव से छुटकारा पाने के लिए घर में नियमित चन्दन की धूप जलाएं।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News