Weekly Fashion: वैस्टर्न ड्रैस में आलिया का वर्स्ट लुक, करीना का स्टाइल दिखा हिट

punjabkesari.in Sunday, Apr 14, 2019 - 11:51 AM (IST)

आए दिन फैशन बदलता रहता है और हर हफ्ते बॉलीवुड दीवाज नए फैशन ट्रेंड के साथ दिखाई देती हैं। दीवाज की इन लेटेस्ट लुक्स से आप ट्रेंडी फैशन के आइडिया ले सकते है। वैसे ज्यादातर लड़कियां इन्हीं के स्टाइल को कॉपी करती है।

PunjabKesari

चलिए हम आपको बताते है कि इस हफ्ते कौन-सी एक्ट्रेस का स्टाइल हिट रहा और किसका फ्लॉप। 

PunjabKesari

सबसे पहले बात करते है फैशन आइकन सोनम कपूर की। सोनम पति आनंद के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई। इस दौरान उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट कलर का इंडोवेस्टर्न आउटफिट वियर किया था। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता शिमरी आउटफिट में दिखी,जोकि namrata joshipura ने डिजाइन किया था। आउटफिट में वह बेहद सेक्सी लग रही थी। 

PunjabKesari

आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म कलंक को लेकर सुर्खियों में है। फिल्म की प्रमोशन के दौरान आलिया ने व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक कलर की पैंट्स वियर की।

PunjabKesari

लोगों को आलिया का लुक पसंद नहीं आया। एक यूजर ने लिखा, Ye Bachchan ki Pant Kyu Pehn rakhi hai , वही एक अन्य ने कहा, It doe'snt suit you। 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

बॉलीवुड की स्टाइलिश एक्ट्रेस करीना कपूर खान हाल में ही पति सैफ और बेटे तैमूर के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई। इस दौरान करीना ने व्हाइट शर्ट के साथ डेनिम फ्लेयर्ड जीन्स वियर की थी, जिसमें वह स्टनिंग लग रही थी। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी अपकमिंग फिल्म की प्रमोशन के दौरान कलरफुल आउटफिट वियर किया था लेकिन उनका लुक उनके फैन्स को कुछ खास नहीं लगा।

PunjabKesari

एक यूजर ने कहा यह गाउन अच्छा लुक नहीं दे रहा। वहीं अन्य यूजर ने कहा, you hv a newspaper, यही नहीं एक ने तो उन्हें मोटी भैंस तक कह दिया। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

विद्या बालन ब्लू कलर के आउटफिट में दिखी, जोकि उनपर काफी सूट कर रहा था। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस Kalki साड़ी में नजर आईं। कल्कि का ट्रेडीशनल लुक उनके फैन्स को काफी पसंद आया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static