घग्गा रोड पर स्थित दुकान से 42 इन्वर्टर बैटरे चोरी

punjabkesari.in Sunday, Apr 14, 2019 - 10:02 AM (IST)

समाना(अनेजा): घग्गा रोड पर स्थित बैटरी की दुकान से 42 इन्वर्टर बैटरे चोरी हो गए, जिनकी अनुमानित कीमत लगभग 4 लाख से भी अधिक बताई जा रही है। चोरों की खोज में पुलिस जुट गई है परन्तु अभी चोर पुलिस की पकड़ से दूर हैं। 

मैनेजर मोहन लाल ने बताया कि बीती कल प्रात:काल जब वह रोजमर्रा की तरह दुकान में दाखिल होने लगा तो दुकान के शटर पर लगा सैंटर लॉक टूटा पड़ा था और बाहर लगा सी.सी.टी.वी. कैमरे का मुंह दूसरी तरफ  मुड़ा हुआ था जब वह दुकान में दाखिल हुए तो नए तैयार किए 42 इन्वर्टर बैटरे जो सामने ही जमीन पर रखे हुए थे, गायब थे। अलमारी से पैसे, कंप्यूटर के साथ पड़ा पिं्रटर भी गायब था। उन्होंने सी.सी.टी.वी. कैमरे की रिकॉर्डिंग की जांच की तो पता लगा की 2 व्यक्ति चोरी करने आए थे, जिन्होंने अपने मुंह ढके हुए थे। मात्र उनकी आंखें ही दिखाई दे रही थीं, जिससे चोरों की पहचान करना बहुत ही मुश्किल है। चोरों ने सुबह 3.25 पर दुकान के बाहर लगे कैमरे का मुंह दूसरी तरफ  मोड़ दिया और शटर पर लगा सैंटर लॉक तोड़ कर 4 बजे दुकान के भीतर दाखिल होते ही सबसे पहले अंदर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे को तोड़ दिया। 

हैरानी वाली बात यह है कि दुकान में अंधेरा होने के बावजूद चोरों को अंदर लगे कैमरे बारे जानकारी थी कि वह किस जगह पर लगा हुआ है, जिससे लगता है कि चोरों ने पहले रेकी की होगी। चोरों ने इस घटना को अंजाम देने के लिए करीब आधा घंटा खर्च किया है। इस घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है। चोरी की जांच कर रहे ए.एस.आई. चमकौर सिंह ने बताया कि मौका देख लिया है और चोरों की तलाश शुरू कर दी गई है। इन चोरों को जल्द सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News