अज्ञात लुटेरों ने कार चालक से छीने 2 लाख 91 हजार

punjabkesari.in Saturday, Apr 13, 2019 - 05:19 PM (IST)

मोगा (आजाद) : कोटकपूरा में कबाड़ की दुकान करते हैरी तनेजा के कार चालक से अज्ञात मोटर साइकिल सवार लुटेरों द्वारा गत 19 मार्च को लाखों रुपए की छीनी नकदी के मामले में घटना स्थल को लेकर उलझी कोटकपूरा पुलिस द्वारा जांच के बाद समालसर पुलिस को उक्त मामला दर्ज करने को भेजा। जिस पर समालसर पुलिस द्वारा तीन अज्ञात लुटेरे युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। 

क्या है सारा मामला
कोटकपूरा निवासी हैरी तनेजा पुत्र प्रेम कुमार ने कोटकपूरा पुलिस को दिए शिकायत पत्र में कहा था कि उसका कार चालक अमृतपाल सिंह जब 19 मई को जब मोगा से मेरे कुछ रिश्तेदारों से 2 लाख 91 हजार 150 रुपए लेकर अपने व्हीकल पर कोटकपूरा आ रहा था तो समलासर के नजदीक तीन अज्ञात मोटर साइकिल सवार लुटेरों द्वारा उससे पैसों वाला बैग छीन लिया और फरार हो गए। जिस पर थाना सदर कोटकपूरा में चार अप्रैल को अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर इसकी जांच आरंभ की। पहले इसकी जांच पंजगराई पुलिस चौंकी के प्रभारी द्वारा की गई। इसके बाद इसकी जांच डी.एस.पी. कोटकपूरा द्वारा की गई। लेकिन घटना स्थल को लेकर कोटकपूरा पुलिस उलझ गई और आखिर पुलिस द्वारा घटना स्थल थाना समालसर के अंतर्गत पड़ते होने के कारण जीरो एफ.आई.आर दर्ज करने के बाद थाना समालसर पुलिस को उक्त मामला दर्ज करने के लिए भेज दिया। जिस पर समालसर पुलिस ने हैरी तनेेजा के बयानों पर तीन अज्ञात मोटर साइकिल सवार लुटेरे युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

क्या हुई पुलिस कार्रवाई
इस मामले की जांच कर रहे सहायक थानेदार राज सिंह ने बताया कि वह मामले को गंभीरता से ले रहे हैं और लुटेरों की तलाश आरंभ कर दी है। उन्होंने कहा कि हैरी तनेजा के चालत अमृतपाल सिंह से भी पूछताछ की जा रही है। जल्द ही कोई सुराग मिल जाने की संभावना है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News