भाखड़ा नहर में बहते मिले दोनों शवों की हुई पहचान

punjabkesari.in Saturday, Apr 13, 2019 - 12:10 PM (IST)

समाना(शशिपाल): समाना-पटियाला सड़क पर स्थित गांव चौहट नजदीक भाखड़ा नहर में बहते मिले अधेड़ पुरुष व महिला के शवों की पहचान कर ली गई और दोनों आपस में पति-पत्नी निकले। 

इस मामले के संबंध में सदर पुलिस थाना के ए.एस.आई. जजपाल सिंह ने बताया कि मृतक पुरुष की पहचान न्यू मेहर सिंह कॉलोनी पटियाला निवासी अमरजीत सिंह (72) पुत्र नानक सिंह के तौर पर हुई। जबकि महिला की पहचान उनकी पत्नी गुरजीत कौर (65) के तौर पर की गई। पुलिस अधिकारी के अनुसार अमरजीत सिंह उ‘च सरकारी पदों पर सेवा के बाद रिटायर हुए थे। मृतकों के शव लेने पहुंचे उनके बेटे इंदरपाल सिंह ने अपने माता-पिता की पहचान करने के बाद सदर पुलिस समाना के अधिकारियों को बताया कि दोनों डिप्रैशन की बीमारी से पीड़ित थे।

वीरवार सुबह वह और उसकी पत्नी अपने काम पर चले गए तो इसके बाद उनके माता-पिता पड़ोसियों को घर की चाबी देकर गुरुद्वारा साहिब में जाने बारे कह कर घर से चले गए। एक सुसाइड नोट लिखकर घर पर छोड़ गए जिसमें उन्होंने अपनी आत्महत्या के लिए किसी को भी जिम्मेवार न मानने बारे लिखा था। सायं तक दोनों के घर वापस न आने पर उन्होंने इस बाबत शिकायत संबंधी पुलिस थाना त्रिपड़ी पटियाला को करने उपरांत उनकी तलाश शुरू कर दी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि त्रिपड़ी पुलिस पटियाला के साथ पहुंचे मृतकों के परिजन उनके शवों को पोस्टमार्टम हेतु राजेंद्र अस्पताल पटियाला ले गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News