भाजपा के राज में जवान हो रहे हैं शहीद, किसान आत्महत्या करने को मजबूर

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2019 - 12:05 PM (IST)

कैथल(महीपाल/ गौरव): कैथल हलके के कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आज बैठक का उद्देश्य पार्टी को बूथ लैवल पर मजबूत करना है। इस अवसर पर पार्टी ने जिलाध्यक्षों व कई सैल के पदाधिकारियों की नियुक्ति कर दी है और उन्होंने कहा कि जल्द ही सभी नियुक्तियां पूरी कर दी जाएंगी। युवा साथियों का एक सैमीनार बूथ स्तर पर रखा जाएगा। चुनाव में मात्र 30 दिन का समय है और आपकी पार्टी का उम्मीदवार आपके बीच में से ही होगा लेकिन उम्मीदवार से ज्यादा महत्वपूर्ण बात यह है कि हम लोग संगठित होकर कितनी मेहनत कर सकते हैं।

आज चाहे पार्टी का सदस्यता अभियान हो या 1 बूथ पर 10 यूथ का अभियान इनकी सफलता आपकी मेहनत पर निर्भर करती है। दुष्यंत ने कहा की जजपा को 100-200 छोरों का टोल बताने वालों को दूसरी पार्टी के सामने गिड़गिड़ाना पड़ रहा है। इससे यह बात साफ हो जाती है कि आज जन भावना जजपा के साथ है। आज किसी भी पार्टी के प्रचार में सबसे अहम रोल सोशल मीडिया का है, इसलिए सभी से अनुरोध है कि सोशल मीडिया पर ऐसा प्रचार करे छोरों का टोल कहने वालों को भी पता लगे कि युवाओं में कितनी ताकत होती है।

भाजपा पर कटाक्ष करते उन्होंने कहा की भाजपा के बहुत से होल्डिंग पर चौकीदार लिखा हुआ है लेकिन उन्होंने कभी गांव के चौकीदार की हालत नहीं देखी, चौकीदार के नाम पर सिर्फ वोट बटोरने के सपने देखे जा रहे हैं। पहले चायवाला और अब चौकीदार बनकर। देश के इतिहास में पहली बार हुआ कि सीमा पर जवान शहीद हो रहे हैं और किसान आत्म हत्या करने को मजबूर हैं और भाजपा नेता कहते हैं कि देश का विकास हो रहा है। देश का विकास नहीं विनाश हो रहा है। 

काला धन लाने की बात कहकर लोगों को लाइन में लगा दिया, 2 करोड़ नौकरियां देने का वायदा किया लेकिन आजतक युवा रोजगार की तलाश में भटक रहे हैं। कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा की कांग्रेस का हरियाणा में कोई जनाधार नहीं है। इस अवसर पर रणदीप कौल, रोशन ढांडा, अंजू जागलान, अशोक बंसल, रामफल मलिक खुराना, बलवान कोटड़ा, धर्मपाल छौत, चंद्रभान दयौरा, बलराज नौच व मांगेराम ढुल, महिपाल संगतपुरा, जयप्रकाश बलबेहड़ा, हरकिशन सैनी, प्रो. रत्ना राम मलिक खुराना, शुभम गुप्ता, कै.बलजीत, जसमेर ढांडा व जजपा पदाधिकारी व कार्यकत्र्ता उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News

static