कवर पेज पर छाईं Ananya Pandey, देखिए हॉट तस्वीरें

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2019 - 06:01 PM (IST)

मशहूर एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे जल्द ही स्टूडेंट ऑफ ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। मगर फिल्म में एंट्री से पहले ही वह करोड़ों दिलों की जान बन चुकी हैं। ड्रैसिंग स्टाइल में तो वो जाह्नवी और सारा को भी मात देती नजर आ रही हैं। आए दिन उनकी कोई न कोई लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं जिसे मिनटों में ही हजारों लाइक्स मिल जाते हैं। हाल ही में अनन्या ने अपना पहला मैगजीन कवर फोटोशूट कराया जोकि Elle के लिए है। इस मैगजीन कवर में अनन्या काफी स्टनिंग अवतार में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने फोटोशूट की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कीं। 

PunjabKesari

Elle मैगजीन पर छाई अन्नया पांडे 

अनन्या का यह पहला फोटोशूट अप्रैल इश्यू के लिए हैं जिसके कवर पेज पर अन्नया Malini banerji की डिजाइनर मल्टी कलर्ड की सेटिन शर्ट, जैकेट और पैंट में नजर आईं, जिसके साथ उन्होंने 18 गोल्ड एंड डायमंड ईयररिंग्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

वहीं उनकी एक और फोटोशूट की तस्वीर सामने आईं जिसमें उन्होंने मल्टी कलर्ड Nylon ड्रैस पहनी जिसमें उनका लुक बेहद स्टनिंग दिखा। 

PunjabKesari

उन्होंने फोटोशूट के दौरान की कुछ वीडियो भी शेयर की। चलिए देखते हैं उसकी एक झलक। 

 

आपको बता दें कि उन्हें अक्सर बोल्ड ड्रैसेज में नजर आती हैं चलिए आज हम आप उनकी कुछ ड्रैसेज दिखाते हैं जिससे बोल्ड लड़कियां टिप्स ले सकती हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static