Lok Sabha Elections 2019: वाराणसी में 25 अप्रैल को ‘रोड शो’ करेंगे PM मोदी

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2019 - 01:28 PM (IST)

वाराणसीः लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में 25 अप्रैल को ‘रोड शो’ करेंगे। फिलहाल मोदी के कार्यक्रम तय नहीं हुए हैं, लेकिन इस तारीख पर ‘रोड शो’ एवं नामांकन करने की तैयारियों को लेकर विचार-विमर्श किया गया है। इसी संभावित तारीख को ध्यान में रखते हुए तैयारियां जोरशोर से की जा रही हैं।

बीजेपी के काशी क्षेत्र के मीडिया प्रभारी नवरत्न राठी ने बताया कि मोदी वाराणसी से दूसरी बार, जबकि प्रधानमंत्री के पद पर रहते हुए पहली बार नामंकन पत्र दाखिल करेंगे। उन्होंने बताया कि मोदी के रोड शो रास्तों को लेकर कोई अंतिम फैसला नहीं हुआ है, लेकिन लंका में महामना पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा से लेकर दशाश्वमेध घाट के अलावा रवींद्रपुरी, भेलूपुर, गोदौलिया, चौक, मैदागिन, मलदहिया समेत शहरी क्षेत्र के अधिकांश आबादी वाले क्षेत्रों तक रोड शो को पहुंचाने के लक्ष्य को ध्यान में रखा गया है। सुरक्षा एजेंसियों की सहमति के बाद अंतिम कार्यक्रम तय किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि गत करीब 5 वर्षों के विकास एवं अनेक जनकल्याण कार्यों के कारण मोदी के प्रति आम जनता में एक सकारात्मक रुख देखने को मिल रहा है। ऐसे में उनके ‘रोड शो’ में पिछले सारे रिकॉर्ड टूटने की संभावना है। उन्होंने दावा किया के गत लोकसभा चुनाव से पहले मोदी के रोड शो में 4 लाख से अधिक लोग शामिल हुए थे और इस बार 5 लाख का आंकड़ा पार करने की उम्मीद है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static