मायावती ने फिर बोला मोदी पर हमला, कहा-रैली की भीड़ देखकर BJP वाले ‘नमो-नमो’ करना भूल जाएंगे

punjabkesari.in Monday, Apr 08, 2019 - 06:22 PM (IST)

मेरठः बसपा प्रमुख मायावती ने सोमवार को केन्द्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार ने पूरी तैयारी के बिना नोटबंदी और जीएसटी को लागू किया था जिससे देश में गरीबी तथा बेरोजगारी और बढ़ गई । उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि इसी के चलते भाजपा का जाना तय है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘‘मैं भी चौकीदार’’ अभियान पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि चौकीदार की नाटकबाजी भी भाजपा को उत्तर प्रदेश में नहीं जिता पाएगी।  
PunjabKesari
मायावती ने कहा कि आज की रैली की भीड़ देखकर भाजपा वाले ‘नमो-नमो’ करना भूल जाएंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि यहां के लोग अब गठबंधन के उम्मीदवारों को रिकॉर्ड वोटों से जिताएंगे और भाजपा उम्मीदवारों को बुरी तरह से पराजित कर देंगे। मायावती ने हापुड़ रोड पर पार्टी की चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि देश में दलित, अल्पसंख्यकों का उत्पीडऩ बढ़ा है। खासकर जिन राज्यों में भाजपा की सरकार हैं वहां उत्पीडऩ ज्यादा है।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि केंद्र ने नोटबंदी और जीएसटी को पूरी तैयारी के बगैर लागू किया जिससे देश में गरीबी, बेरोजगारी और बढ़ गई। छोटे तथा मध्यम वर्गीय व्यापारी दुखी हैं। उन्होंने कहा कि देश की सीमाएं सुरक्षित नहीं है और आये दिन आतंकवादी घटनाएं होती रहती हैं। भाजपा ने कांग्रेस की तरह ही अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए सीबीआई का प्रयोग कर विपक्षी दलों के नेताओं को फंसाकर कमजोर करने की कोशिश की हैं, जो लगातार जारी है।      

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static