PM पर बरसे सिंधिया, बोले- उद्योगपतियों के करोड़ों रुपए माफ किए, लेकिन किसानों के बारे में नहीं सोचा

punjabkesari.in Monday, Apr 08, 2019 - 11:48 AM (IST)

नोएडाः पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मेरठ के साथ-साथ नोएडा और बुलंदशहर में भी जनसभा की। गौतमबुद्ध नगर की सीट से लड़ रहे कांग्रेस प्रत्यासी डॉ. अरविन्द कुमार के समर्थन में प्रचार-प्रसार करने नोएडा पंहुचे ज्योतिरादित्य ने मोदी पर जमकर निशाना साधा।

हर रोज एक नया वादा करती बीजेपी
उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने उद्योगपतियों के कई हजार करोड़ रुपए माफ़ कर दिए लेकिन किसानों के बारे में कतई नहीं सोचा। वहीं गन्ना किसानों का हजारों करोड़ रुपए बकाया है उसके बारे में भी चर्चा की। सिंधिया ने कहा कि मोदी सरकार जनता से हर रोज एक नया वादा करती है, लेकिन वास्तविकता इससे बहुत अलग है और किसान छोटे-मजदूर सहित धरातल पर लोग काफी परेशान हैं।

देश में रोजगार की स्थिति बहुत खराब
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में रोजगार की स्थिति बहुत खराब है। एक चपरासी पद के लिए हजारो युवकों का आवेदन आता है। जिसमें से कई पीएचडी होल्डर भी होते हैं इससे बुरी स्थिति क्या होगी। ऐसे में युवा के पास कांग्रेस एक विकल्प है। इसी स्थिति से देश के रोजगार का अंदाजा लगाया जा सकता है और हमारा देश कहां जा रहा है और कितना विकास हुआ है।

सीएम हर रोज विवादित बयान देते है-सिंधिया
सिंधिया ने कहा कि सीएम हर रोज विवादित बयान देते रहते हैं। वो कहते हैं, कि एक समुदाय की लड़की से छेड़छाड़ हुई तो दूसरे समुदाय की 150 लड़कियों के साथ छेड़छाड़ होगी। ऐसे भाषण उनकी मानसिकता को दर्शाता है। वहीं इससे पहले किसानों को बिजली पानी नहीं मिल रहा था प्रदेश सरकार सिर्फ सामाजिक तुष्टिकरण में लगी हुई है। हमारी सरकार बनी तो हम देश की गरीबी मिटाने में सक्षम होगें। और देश के 5 करोड़ गरीब परिवारों को सीधा लाभ होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static