Loveology: जानें, किस्‍मत के सितारे आपकी लव लाइफ पर क्या प्रभाव डालेंगे

punjabkesari.in Monday, Apr 08, 2019 - 10:30 AM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (Video)


लव लाइफ के लिए ये वीक सोमवार 08.04.19 से रविवार 14.04.19 तक कुछ गरम रह सकता है। इस वीक चड़ते पारे की तरह कुछ रिश्तों में गहमा-गहमी भी हो सकती है । ये वीक लव लाइफ में बहुत उतार-चढ़ाव ला सकता है । ऐसे में हम अपने रीडर्स को ये सलाह देते हैं की वो अपने विवेक से काम लेकर रिश्तों में संजीदगी रखें।

PunjabKesariमेष: इस वीक लव कपल्स एक-दूसरे के साथ टाइम बिताने की प्लानिंग बना सकते हैं। लेकिन किसी तीसरे के कारण आप दोनों के बीच गलतफ़हमियां पैदा हो सकती हैं। आप कान के कच्चे न बनें और न ही लवर से घटिया बातों का जिक्र करें।
लकी इन लव: लकी नंबर- 6, लकी कलर- गुलाबी, लकी डायरेक्शन- साउथ-ईस्ट। 

PunjabKesariवृष: रोमांस के लिहाज से वीक स्टार्ट अनुकूल नहीं कहा जा सकता है। कई प्लान बनते-बिगड़ते नज़र आएंगे जिससे आप दोनों के मूड में भी उतार-चढ़ाव बना रहेगा। वीक एंड का टाइम अनुकूल है इसलिए इसी समय ही कुछ रोमांटिक प्लान करें।
लकी इन लव: लकी नंबर- 3, लकी कलर- पीला, लकी डायरेक्शन- नॉर्थ-ईस्ट। 

PunjabKesariमिथुन: इस वीक अपने ड्रेसिंग सेन्स में बदलाव लाकर आप लवर को रुमानी बना देंगे। इस वीक लव लाइफ में एक नयापन महसूस कर सकते हैं। रूटीन से हटकर कुछ करना इस बार दिलचस्प रहेगा। लवर पर दबाव डाले बिना रोमांस का मज़ा लें।
लकी इन लव: लकी नंबर- 2, लकी कलर- सफ़ेद, लकी डायरेक्शन- नॉर्थ-वेस्ट।

PunjabKesariकर्क: लव लाइफ में नयापन आ सकता है। आपके भीतर वही पहले सा जुनून लव रिलेशनशिप को लेकर पैदा होगा। लव लाइफ में फिर से बहार देखी जा सकती है। मौसम पहले से ही मदमस्त है जिस पर आपके प्यार की पींगे परवान चढ़ेंगी।
लकी इन लव: लकी नंबर- 8, लकी कलर- नीला, लकी डायरेक्शन- वेस्ट।

PunjabKesariसिंह: इस वीक मन में लवर की वजह से बेचैनी अनुभव कर सकते हैं। आप लवर से मिलने का वादा करके भी मिल न पाएंगे जिससे दिल उदास होकर बेचैनी महसूस करेगा। दिल को तसल्ली दें व उदासी छोड़कर अन्य मित्रों से मिलने की कोशिश करें। 
लकी इन लव: लकी नंबर- 7, लकी कलर- मिश्रित, लकी डायरेक्शन- नॉर्थ-ईस्ट।

PunjabKesariकन्या: इस वीक लव लाइफ को लेकर एक्साइटेड नज़र आ सकते हैं। किसी खास से मिलकर अपने लव का इज़हार करने की सोच सकते हैं। मोड वीक में मन में कॉन्फिडेंस को बनाए रखें और आगे बढ़कर अपने दिल की बात को सामने रख दें।
लकी इन लव: लकी नंबर- 2, लकी कलर- सफ़ेद, लकी डायरेक्शन- नॉर्थ-वेस्ट।

PunjabKesariतुला: इस वीक आपकी ट्रेन लव की पटरी पर अचानक से रुकने की संभावना है। अचानक हुई इस रुकावट का कारण आपको समझ नहीं आएगा। कोई पास्ट रिलेशन आपकी इस रुकावट का कारण बन सकता है। वैसे यह वीक मिला-जुला ही रहेगा।
लकी इन लव: लकी नंबर- 3, लकी कलर- पीला, लकी डायरेक्शन- नॉर्थ-ईस्ट। 

PunjabKesariवृश्चिक: इस वीक आपके पास्ट लवर से रास्ते में आपका टकराव हो सकता है। आप पुरानी यादों को ताजा कर भावुक हो सकते हैं। अगर आप प्रेजेंट में किसी रिलेशन में हैं तो ये मुलाकात भारी भी पड़ सकती है। पास्ट को लेकर ज्यादा भावुक न हों।
लकी इन लव: लकी नंबर- 6, लकी कलर- गुलाबी, लकी डायरेक्शन- साउथ-ईस्ट। 

PunjabKesariधनु: इस वीक आप खुद को हतोत्साहित पा सकते हैं। कुछ सुधार की नीड आपको लव रिलेशन में लग सकती है। इससे आप दोनों पहले से अधिक करीब आएंगे और एक-दूसरे की कद्र भी करेगें। इस वीक को बहुत अच्छा कहने में कुछ संदेह है।
लकी इन लव: लकी नंबर- 9, लकी कलर- लाल, लकी डायरेक्शन- साउथ।

PunjabKesariमकर: आप अपने इमोशन को भुनाने की बजाय आपसी सामंजस्य पर जोर दें कि कैसे लव लाइफ को सुखमय बनाया जाए। इमोशनल होकर लवर को ठगने का प्रयास न करें। गलत शब्दों का यूज़ न करें। कम बोलना ही आपके लिए उचित रहेगा।
लकी इन लव: लकी नंबर- 5, लकी कलर- हरा, लकी डायरेक्शन- नॉर्थ। 

PunjabKesariकुंभ: इस वीक अपना ध्यान अन्य कामों की ओर भी लगाने का प्रयास करें। कामकाज करना भी जरुरी है क्योंकि उसके बिना तो लव रिलेशन भी धरे रह जाएंगे। लवर के साथ कुछ टाइम बिताना चाहते हैं तो अपनी सीमा तय कर के ही आगे बढ़े।
लकी इन लव: लकी नंबर- 5, लकी कलर- हरा, लकी डायरेक्शन- नॉर्थ। 

PunjabKesariमीन: इस वीक आपके लव रिलेशनशिप में बढ़ोतरी हो सकती है। फाइनेंशियल रुप से लवर आपके लिए हेल्पफुल भी सिद्ध होगा। आप दोनों के पास मिलने का टाइम कम ही होगा पर आप मोबाईल पर अपनी बात को एक-दूसरे तक पहुंचा ही देगें। 
लकी इन लव: लकी नंबर- 9, लकी कलर- लाल, लकी डायरेक्शन- साउथ।

आचार्य कमल नंद लाल kamal.nandlal@gmail.com

नवरात्र में इस समय बजाएं शंख, फिर देखें कमाल


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News