मेरठ: बहन का पहचान पत्र दिखाकर होटल में लिया कमरा, फिर प्रेमिका का किया ऐसा हाल

मेरठ:उत्तर प्रदेश के मेरठ में थाना सदर बाजार क्षेत्र के एक होटल में शनिवार को प्रेमी ने प्रेमिका के बेवफा होने के शक में उसे चाकू घोंप कर कथित तौर पर उसकी हत्या का प्रयास किया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि युवती को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

PunjabKesari

थाना सदर बाजार पुलिस के अनुसार शहर के आबू लेन स्थित एक होटल में एक युवती को उसके प्रेमी ने चाकू मारकर घायल कर दिया। पुलिस के मुताबिक ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती का अनस नाम के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पुलिस ने कहा कि युवक ने अपनी बहन का पहचान पत्र दिखाकर सुबह होटल में कमरा लिया था। दोपहर के समय आरोपी अनस ने युवती पर चाकू से कई वार कर डाले। वहीं होटल कर्मचारियों ने जानकारी ली तो वारदात का पता चला।

PunjabKesariकर्मचारियों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी और युवती को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने आरोपी अनस को मौके से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। आरोपित का दावा है कि लड़की ने उसके साथ बेवफाई की। आरोपी के विरुद्ध सदर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!