गुना-शिवपुरी सीट की वेटिंग पर सिंधिया का जवाब, 'आप को क्यों हो रही है चिंता'

4/5/2019 12:04:29 PM

ग्वालियर: कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए दूसरी सूची जारी कर दी है। जिसमें अब तक 22 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम तय हुए हैं। लेकिन अब तक इंदौर, गुना और ग्वालियर सीट पर फैसला नहीं किया गया है। इस बीचे राजधानी में कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुना लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ने को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इसका फैसला तो केंद्रीय नेतृत्व करेगा, आपको इतनी चिंता क्यों हो रही है।

PunjabKesari

ज्योतिरादित्य के नाम की घोषणा में हो रही देरी को लेकर जब मीडिया ने उनसे सवाल पूछा था। लेकिन मीडिया के सवालों से बचते नजर आए। उन्होंने कहा कि मुझे अभी कोई जानकारी नहीं है। पार्टी का जो फैसला होगा हम उस पर अमल करेंगे। इंदौर भी महत्वपूर्ण सीट है। इसलिए मंथन किया जा रहा है। अंतिम निर्णय केंद्रीय समिति ही लेगी।

PunjabKesari

कांग्रेस और बीजेपी द्वारा जारी की गई अब तक की लिस्टों में गुना-शिवपुरी सीटों के प्रत्याशियों के नाम फाइनल होना अभी शेष हैं। इस सीट पर सिंधिया के अलावा उनकी पत्नी प्रियदर्शिनी राजे भी लगातार सक्रिय हैं। वहीं भाजपा भी सिंधिया के इस गढ़ के लिए अब तक कोई नाम तय नहीं कर पाई है। हालांकि इस सीट पर भाजपा उपाध्यक्ष प्रभात झा का नाम सर्वाधिक चर्चाओं में है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News