UP पुलिस का थर्ड डिग्री टॉर्चर: युवक के प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डालकर लगाया करंट, SO सस्पेंड

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां हत्या के एक मामले में पुलिस ने 2 युवकों को हिरासत में लिया। पूछताछ के दौरान पुलिस ने दोनों की बेरहमी से पिटाई की और थर्ड डिग्री टॉर्चर भी किया। इस दौरान पुलिस ने एक युवक के प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डालकर इलेक्ट्रिक शॉक दिया। जिससे शार्ट सर्किट हुआ और कपड़ों में आग लगने से युवक झुलस गया। पुलिस ने झुलसे युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। हालांकि मामला सामने आने के बाद थानाध्यक्ष को सस्पेंड कर दिया गया।

PunjabKesariजानकारी मुताबिक 29 मार्च को बिठूर रेलवे ट्रैक पर निर्मल नाम के शख्स का शव मिला था। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए उन्नाव में रहने वाले 2 दोस्तों सोनू और मोनू को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। पुलिस ने देर रात रात सोनू और मोनू से पूछताछ शुरू की। आरोप है कि, पुलिस ने पहले तो दोनों को जमकर पीटा। इसके बाद प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डाल कर करंट लगाया।

PunjabKesariवहीं इस मामले में SSP अनंत कुमार का कहना है कि मोनू की जेब में पहले से ही माचिस थी। पूछताछ से बचने के लिए उसने खुद को आग लगा ली। बाद में सच्चाई सामने आने के बाद बिठूर थानाध्यक्ष सुधीर पवार को सस्पेंड कर दिया गया है। इस मामले की जांच CO कल्यानपुर को सौंपी गई है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!