BJP नेता ने प्रियंका पर दिया अमर्यादित बयान- स्कर्ट वाली बाई साड़ी पहनकर जाने लगी है मंदिर

मेरठःबीजेपी के सत्ता में आने के बाद पार्टी के मंत्रियों और विधायकों के तेवर सातवें आसमान पर पहुंच गए हैं। आए-दिन मंत्रियों और विधायकों के विवादित बयान सुर्खियां बटोरते हैं। बीजेपी नेताओं द्वारा दिए बयानों से पार्टी की छवि खराब होती देख अमित शाह ने उनको संभल कर जुबान खोलने की हिदायत दी है। बावजूद इसके मंत्रियों के बिगड़े बोल सुनने को मिल रहे हैं। इसी कड़ी में बीजेपी नेता जयकरण गुप्ता ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि स्कर्ट वाली बाई साड़ी पहनकर मंदिर जाने लगी है।

दरअसल, मंगलवार को मेरठ में एक जनसभा के दौरान जयकरण गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस के एक नेता तो बड़ी जोर-जोर से बोलते हैं, अच्छे दिन आए? उन्हें अच्छे दिन दिखाई नहीं देते। अरे स्कर्ट वाली बाई साड़ी पहनकर मंदिर में जाने लगी, गंगाजल से परहेज करने वाले लोग गंगाजल का आचमन करने लगे। वहीं उनका यह बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि, इससे पहले 16 मार्च को महेश शर्मा ने अपने समर्थकों को दिए भाषण में कहा था कि पप्पू कहता है मैं प्राइम मिनिस्टर बनूंगा…मायावती, अखिलेश यादव, पप्पू..और अब ‘पप्पू की पप्पी’ भी आ गई है। वो प्रियंका क्या पहले हमारे देश की बेटी नहीं थी। क्या, कांग्रेस की बेटी नहीं थी, आगे नहीं रहेगी क्या? वो क्या नया लेके आई है?”

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!