BJP नेता ने प्रियंका पर दिया अमर्यादित बयान- स्कर्ट वाली बाई साड़ी पहनकर जाने लगी है मंदिर

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2019 - 11:39 AM (IST)

मेरठः कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के सक्रिय राजनीति में आने के बाद से शुरू हुई बयानबाजी रुकने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन उनके खिलाफ कोई न कोई विवादित टिप्पणी सुनने को मिल रही है। इसी कड़ी में बीजेपी नेता जयकरण गुप्ता ने प्रियंका गांधी को लेकर अमर्यादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि स्कर्ट वाली बाई साड़ी पहनकर मंदिर जाने लगी है।

दरअसल, मंगलवार को मेरठ में एक जनसभा के दौरान जयकरण गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस के एक नेता तो बड़ी जोर-जोर से बोलते हैं, अच्छे दिन आए? उन्हें अच्छे दिन दिखाई नहीं देते। अरे स्कर्ट वाली बाई साड़ी पहनकर मंदिर में जाने लगी, गंगाजल से परहेज करने वाले लोग गंगाजल का आचमन करने लगे। वहीं उनके इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

PunjabKesariगौरतलब है कि, इससे पहले महेश शर्मा ने अपने समर्थकों को दिए भाषण में कहा था कि पप्पू कहता है मैं प्राइम मिनिस्टर बनूंगा…मायावती, अखिलेश यादव, पप्पू..और अब ‘पप्पू की पप्पी’ भी आ गई है। वो प्रियंका क्या पहले हमारे देश की बेटी नहीं थी। क्या, कांग्रेस की बेटी नहीं थी, आगे नहीं रहेगी क्या? वो क्या नया लेके आई है?”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static