वाराणसी में रोड शो के बाद बोले चंद्रशेखर- मेरा एकमात्र लक्ष्य मोदी को हराकर गुजरात भेजना

punjabkesari.in Sunday, Mar 31, 2019 - 09:30 AM (IST)

वाराणसीः लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ ताल ठोकने के इरादे से वाराणसी आए चंद्रशेखर आजाद ने शनिवार को करीब 14 किलोमीटर लंबा ‘रोड शो’ किया। उन्होंने कहा कि मेरा एकमात्र लक्ष्य मोदी को हराकर गुजरात भेजना है। उन्होंने कहा कि यह सभी जानते हैं कि वजीर काफी ताकतवर होता है, लेकिन यह भी सच्चाई है कि कभी-कभी एक अदना सिपाही भी वजीर को मात दे देता है। इसी उम्मीद के साथ मैंने बहुजन समाज के अधिकारों की लड़ाई को आगे बढ़ाने के लिए चुनाव लड़ने का फैसला किया है।

PunjabKesariउन्होंने कहा कि मोदी ने 5 वर्षों में बहुजन समाज की उपेक्षा की है, जिसका हिसाब लेने के लिए वह वाराणसी संसदीय क्षेत्र से उनके खिलाफ चुनाव लड़ेंगे। प्रधानमंत्री ने देश के खजाने को अमीरों के लिए लुटाया है। मोदी ने 48 अरब रुपये कुछ अमीरों को दे दिए, जबकि गरीबों से किया गया एक भी अपना वादा पूरा नहीं किया। रावण ने बीजेपी और मोदी को सत्ता से बाहर करने का अभियान चलाने वाले तमाम दलों से वाराणसी संसदीय क्षेत्र में समर्थन देने की अपील की। उन्होंने कहा "उम्मीद है कि वह लोकसभा के चुनावी ‘शतरंज’ के खेल में भीम आर्मी के सिपाही के तौर पर ‘वजीर’ को मात देने में कामयाब होंगे तथा गुजरात भेजने में सफल होंगे।"

PunjabKesariइस दौरान चंद्रशेखर ने आरोप लगाया कि जिला प्रशासन ने सत्ताधारी बीजेपी नेताओं के इशारे पर ‘रोड शो’ में बाधा पहुंचाई ताकि मोदी को चुनावी फायदा पहुंचाया जा सके। उन्होंने कहा कि अपने यहां के कार्यक्रम के लिए उन्होंने 8 दिन पहले अनुमति मांगी थी, लेकिन शुक्रवार शाम प्रशासन ने इजाजत दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static