शाहरुख खान ने बताए दुबई के टॉप अट्रैक्शंस, एक बार जरूर जाएं घूमने

punjabkesari.in Saturday, Mar 30, 2019 - 03:08 PM (IST)

अगर आप लोग शाहरुख खान को फॉलो कर रहे हैं तो उनके लेटेस्ट #BEMYGUEST कैंपेन के बारे में आपको पता होगा। अगर इस बारे में नहीं पता तो बता दें कि बॉलिवुड के किंग खान ने दुबई की सैर की और आपके लिए खोज निकाली हैं वहां की ऐसी जगहें जहां आपको लाइफ में एक बार तो जरूर जाना चाहिए। फैमिली के साथ जाना हो या दोस्तों के साथ दुबई जाएं तो मिस न करें यहां के ये अट्रैक्शंस- 

 

La Mer का रेतीला बीच 

दुबई जर्नी का पहला खूबसूरत बीचसाइड डेस्टिनेशन ला मेर है। यहां खूबसूरत रेस्ट्रॉन्ट और कैफेज के अलावा बेहतरीन बुटीक्स हैं जहां आप शॉपिंग कर सकते हैं। इसके साथ ही यहां बच्चों के लिए ट्रैम्पोलिन पार्क भी है। यहां आपका पूरा दिन आराम से गुजर जाएगा। आप नॉर्थ बीच या साउथ बीच चुन सकते हैं यहां कलरफुल शावर कैबिन्स भी हैं।

PunjabKesari

 

सांसें रोकने वाला LA PERLE थिएटर 

लिस्ट में दूसरा नाम अवॉर्ड विनिंग थिएटर ला पार्ले रख सकते हैं। यह अवॉर्ड विनिंग थिएटर है। इसमें दुबई के रिच कल्चर की झलक आपको दिखाई देगी। यहां आपको सांस रोक देने वाले स्टंट्स और स्पेशल इफेक्ट्स भी देखने को मिलेंगे। यहां 270-डिग्री सीटिंग अरेंजमेंट है जो कि ऐक्वॉ थिएटर को अलग फील देती है। 

PunjabKesari

 

खो जाइए IMG WORLD OF ADVENTURE के थ्रिल में

इस जर्नी में शाहरुख खान जब अवेंजर्स से मिले तो उनके अंदर का सुपरहीरो जाग गया। उनकी तरह तीसरा स्टॉप रख सकते हैं IMG World of Adventure। यह दुबई का पहला मेगा थीम्ड डेस्टिनेशन है जहां आपका भरपूर मनोरंजन होगा। यहां एक जगह पर 4 अडवेंचर जोन्स हैं। यहां एक दिन में 20,000 मेहमान आ सकते हैं। यहां जबरदस्त अडवेंचर के लिए हैं रोलर कॉस्टर्स, हिला देने वाली राइड्स, कई पॉप्युलर कार्टून कैरक्टर्स, मार्वल सुपरहीरोज और लंबे बालों वाले डायनासॉर्स। इसके साथ यहां पर कई थीम रिटेल स्टोर्स, खाने-पीने की जगहें और 12 स्क्रीन-स्टेट-ऑफ-द-आर्ट सिनेमा है।

PunjabKesari

 

 

नहीं भूलेंगे City Walk का अनुभव 

अच्छे खाने से लेकर परिवार के लिए जबरदस्त ऐक्टिविटीज तक यहां पर करने के लिए बहुत कुछ है। 10 मिलियन स्क्वैयर फीट में फैले बॉक्स और द बीच से आपका जाने का मन नहीं करेगा। यहां आपके खाने के लिए बहुत कुछ है। सिटी वॉक का अनुभव आपके साथ लाइफटाइम रहने वाला है। 

PunjabKesari

 

Dubai Museum की मजेदार जर्नी 

शाहरुख खान की फाइनल लोकेशन थी अल फहीदी। दुबई के इस जानेमाने जिले में दुबई म्यूजियम है। यह अल फहीदी फॉर्ट में है और शहर की सबसे पुरानी बिल्डिंग है। अगर आप पुराने दुबई की झलक देखना चाहते हैं तो यहां जरूर आएं। यहां आपको दिखेगा दुबई का इतिहास, ऐतिहासिक पुराने घर, मस्जिदें, खजूर के खेत, रेत और मरीन लाइफ। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static