ब्लैकमेल करने पर महिला ने निगला जहर, मौत

punjabkesari.in Sunday, Mar 24, 2019 - 11:10 AM (IST)

बठिंडा(विजय): पेट पालने के लिए 28 वर्षीय महिला को होटल में वेटरगिरी करने के लिए मजबूर होना पड़ा, लेकिन उसे यह मालूम नहीं था कि उसका यह कदम उसकी जान ले लेगा। शहर के एक होटल में काम करने वाली महिला ने अपने सहयोगियों से परेशान होकर जहर निगलकर आत्महत्या कर ली, जबकि मृतका के पिता के बयानों पर पुलिस ने 3 व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

थाना थर्मल पुलिस ने मृतका के परिजनों की शिकायत पर उसकी सहयोगी महिला सहित 3 लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि उक्त महिला की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने व उसे बार-बार फोन पर परेशान व ब्लैकमेल करने को लेकर मृतका ने अपनी इज्जत के लिए जहर निगलकर आत्महत्या की। 

मृतका के पिता निक्का सिंह ने पुलिस को शिकायत दी कि उसकी बेटी सरबजीत कौर (28) का आदर्श नगर स्थित ट्रक ड्राइवर जोङ्क्षगद्र सिंह के साथ विवाह हुआ था। शादी के बाद उनके घर एक बेटी पैदा हुई जो अभी मात्र 7 वर्ष की है। उसका दामाद ड्राइवर होने के कारण अक्सर बाहर रहता था, जबकि बेटी पेट पालने के लिए एक निजी होटल में काम करती थी। वहीं होटल में एक अन्य महिला सुमन निवासी बङ्क्षठडा, रोशन सिंह निवासी निहाल सिंह वाला, व मुराद खान निवासी गांव जस्सी काम करते थे।

निक्का सिंह ने पुलिस को बताया कि उक्त आरोपी महिला के होटल में काम करने वाले एक अन्य व्यक्ति के साथ अवैध संबंध थे जिसका पता उसकी बेटी को चल गया था। आरोपियों ने मिलकर उसकी बेटी से भी गलत काम करवाने की कोशिश की, लेकिन वह उनके झांसे में नहीं आई तो उसको फोन पर धमकियां देकर ब्लैकमेल किया जाने लगा। साजिश के तहत तीनों ने उसकी एडिट की हुई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल कर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया था। पिछले कुछ दिनों से उसकी बेटी परेशान रहने लगी थी, जिसके चलते उसने कोई जहरीली वस्तु निगलकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। 

क्या कहना है थाना प्रभारी का
थाना थर्मल प्रभारी विपन कुमार का कहना है कि मृतका के पिता निक्का सिंह के बयानों के आधार पर होटल में काम करने वाले महिला सहित तीन लोगों के विरुद्ध आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों में सुमन, रोशन सिंह, मुराद खान शामिल हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है जो अभी तक फरार हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News