प्रीपेड यूजर्स को Vodafone दे रहा है एमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन, ऐसे उठाएं लाभ

3/22/2019 2:19:16 PM

गैजेट डेस्कः वोडाफोन अपने प्रीपेड यूजर्स को मुफ्त में एमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन दे रहा है। वोडाफोन ने हाल ही में अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए "Youth Offer on Amazon Prime" पेश किया है। Vodafone के इस खास ऑफर के तहत प्रीपेड कस्टमर्स को अमेज़न प्राइम के एक साल के सब्सक्रिप्शन पर 50 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। लेकिन Vodafone के इस ऑफर का फायदा केवल 18 से 24 साल के के लोग ही उठा पाएंगे। वोडाफोन पहले ही अपने चुनिंदा कस्टमर्स को वोडाफोन रेड (Vodafone RED) पोस्टपेड प्लान के साथ Amazon Prime की फ्री मेंबरशिप दे रही थी।

यूथ ऑफर की मदद से ये उन यूजर्स के लिए है जिनकी उम्र 18 से 24 साल के बीच है यानी की इन लोगों के ये ऑफर आधी कीमत पर मिलेगी। एमेजन प्राइम मेंबरशिप एक ऐसी सर्विस है जहां आप वीडियो के अलावा अपने सामान को जल्द से जल्द मंगवा सकते हैं।

इस ऑफर में क्या है खास
अमेजन प्राइम मेंबरशिप एक ऐसी सर्विस है जहां आप वीडियो के अलावा अपने सामान को जल्द से जल्द मंगवा सकते हैं। एक दिन की डिलीवरी के लिए यूजर्स को 100 रुपये देने पड़ते हैं लेकिन इसमें ये मुफ्त है। वहीं इससे आप वीडियो, ऑडियो प्राइम रीडिंग का भी फायदा उठा सकते हैं।

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static