युवाओं को रोजगार चाहिए, जुमले नहीं: कैप्टन अमरेंद्र

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2019 - 11:09 AM (IST)

पटियाला(राजेश): मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कहा कि देश के युवाओं को रोजगार चाहिए, जुमलेबाजी नहीं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 5 वर्ष जुमलेबाजी में निकाल दिए हैं परंतु युवाओं के रोजगार का प्रबंध नहीं किया। मोदी सरकार में नई नौकरियां मिलने की बजाय नौकरियों के मौके कम हुए हैं जिसके चलते देश में बेरोजगारी बढ़ी है जबकि पंजाब की कांग्रेस सरकार ने पिछले 2 वर्ष दौरान घर-घर रोजगार योजना के तहत विशेष कैंप आयोजित करके हजारों युवाओं को नौकरियां व स्वरोजगार प्रदान किए हैं। 

PunjabKesari
कैप्टन अमरेंद्र सिंह मोती बाग पैलेस में सी.एम. सिटी की यूथ कांग्रेस के प्रधान व पार्षद संदीप मल्होत्रा की अगुवाई में आयोजित यूथ वर्करों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान यूथ प्रधान मल्होत्रा ने मुख्यमंत्री को यूथ कांग्रेस की तरफ से की जा रही गतिविधियों के बारे में जानकारी प्रदान की। कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कहा कि यूथ कांग्रेस का आगामी लोकसभा चुनाव में अहम योगदान होगा। उन्होंने संदीप मल्होत्रा की अगुवाई में पटियाला शहरी विधानसभा हलके की यूथ कांग्रेस के कार्यों की सराहना की। 
PunjabKesari
संदीप मल्होत्रा ने कहा कि पंजाब व खासकर पटियाला का युवा कांग्रेस पार्टी के साथ है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी व कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने हमेशा ही युवाओं को तवज्जों दी है। पटियाला यूथ कांग्रेस के वर्कर लोकसभा चुनाव में पार्टी की जीत के लिए दिन-रात एक कर देंगे। उन्होंने कहा कि महारानी परनीत कौर का यूथ कांग्रेस पर विशेष आशीर्वाद है। वह यूथ वर्करों को अपने बच्चों की तरह प्यार करती हैं जिस कारण युवा वर्ग कांग्रेस पार्टी, मोती बाग पैलेस व महारानी परनीत कौर के साथ डट कर खड़ा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News