Video: लिल्ली रिजोर्ट में होली के जश्न दौरान भिड़े युवक, चली कुर्सियां

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2019 - 04:04 PM (IST)

जालंधरः  जालंधर-दिल्ली मुख्य मार्ग पर परागपुर के नजदीक स्थित लिल्ली रिजोर्ट्स में वीरवार को होली के चल रहे प्रोग्राम के दौरान 2 पक्षों में टकराव हो गया और उन्होंने एक-दूसरे पर कुर्सियां बरसाते हुए जमकर गुंडागर्दी की। यह सब कुछ मौके पर खड़ी पुलिस व रिजोर्ट्स में तैनात बाऊंसरों की मौजूदगी में ही चलता रहा। 
PunjabKesari

पता चला है कि रिजोर्ट्स के प्रबंधकों ने होली के संबंध में कपल प्रोग्राम रखा था, जिसमें विवाहित जोड़े शामिल हुए थे। इसी दौरान वहां दाखिल हुए कुछ युवकों 
द्वारा किसी लड़की से छेड़छाड़ करने को लेकर माहौल बिगड़ गया, जिसकी सूचना मिलते ही थाना कैंट व परागपुर चौकी की पुलिस मौके पर पहुंच गई और गुंडागर्दी कर रहे दोनों पक्षों को रोका। एक-दो युवकों को पुलिस पकड़ कर परागपुर चौकी ले गई। 
PunjabKesari

चौकी प्रभारी ने कहा कि किसी भी पक्ष द्वारा कोई कानूनी कार्रवाई करवाने को लेकर पुलिस को शिकायत नहीं दी गई है, जिसके चलते हिरासत में लिए गए युवकों को भी छोड़ दिया गया है। प्रोग्राम में भाग लेने आए जोड़े रिजोटर््स में सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध न देख काफी निराश हुए, जिसे लेकर उन्होंने रिजोर्ट्स के प्रबंधकों के प्रति रोष भी जताया। रिजोर्ट्स के मैनेजर मनजीत मिश्रा ने कहा कि होली प्रोग्राम को लेकर उन्होंने सुरक्षा के पूरे प्रबंध किए हुए थे। कुछ शरारती तत्वों ने बीच में आकर माहौल को खराब कर दिया। 2 पक्षों में विवाद हुआ जरूर है, लेकिन इसका कारण पता नहीं चला है। लड़की से छेड़छाड़ वाला भी कोई मामला उनके ध्यान में नहीं लाया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News