मथुरा में होली खेलने जा रहे युवक को सिपाही ने मारी गोली, जानिए वजह

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2019 - 12:13 PM (IST)

नोएडा\मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में गुरुवार को नोएडा में तैनात सिपाही ने मामूली विवाद में अपनी लाइसेंसी पिस्टल से एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। मौके पर मौजूद लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। एसपी सिटी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि मामला वृन्दावन थाना क्षेत्र का है। जहां मथुरा की बिरला मंदिर पुलिस चौकी के निकट केवल राम शर्मा का पुत्र रजत (22) अपने दोस्तों के साथ होली खेलने वृन्दावन जा रहा था।

उन्होंने बताया कि तभी पागल बाबा आश्रम के निकट मांट तिराहे पर सामने से आ रही स्कॉर्पियो गाड़ी सवार पुलिसकर्मी रोहित यादव उर्फ टिल्लू से उसका किसी बात पर विवाद हो गया। इन दिनों वह गौतमबुद्ध नगर (नोएडा) में तैनात है। इटावा का मूल निवासी रोहित पहले मथुरा में भी रह चुका है।

पुलिस ने बताया कि रजत को गोली लगने पर उसके साथी उसे नयति मेडिसिटी ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस बीच आरोपी सिपाही को वृन्दावन थाने ले जाया गया है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त उसकी पिस्टल तथा स्कॉर्पियो गाड़ी अपने कब्जे में ले ली। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है किंतु, हत्या के कारण पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो पाए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static