लोकसभा चुनावः BJP के 5 घोषित उम्मीदवारों में से 2 प्रत्याशी आज भरेंगे नामांकन

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2019 - 11:42 AM (IST)

देहरादूनः लोकसभा चुनावों को अब कुछ ही समय शेष रह गया है। इसी के चलते सभी राजनीतिक पार्टियों ने तैयारियां तेज कर दी हैं। वहीं उत्तराखंड में भाजपा ने पांचों सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। इसके साथ ही भाजपा के प्रत्याशियों का नामांकन कार्यक्रम भी तय हो गया है।

जानकारी के अनुसार, लोकसभा चुनावों को लेकर भाजपा ने अपने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा के साथ ही नामांकन का कार्यक्रम भी तय कर दिया है। टिहरी गढ़वाल से सांसद राज्य माला लक्ष्मी शाह लोकसभा चुनावों को लेकर आज नामांकन भरेंगी। इसके साथ ही पौड़ी से लोकसभा प्रत्याशी तीरथ सिंह रावत भी आज अपने नामांकन की प्रक्रिया पूरी करेंगी।

वहीं नैनीताल ऊधमसिंह नगर जिले से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी अजय भट्ट 25 मार्च को नामांकन भरेंगे। इसके अतिरिक्त हरिद्वार से रमेश पोखरियाल निशंक और अल्मोड़ा के अजय टम्टा भी 25 मार्च को नामांकन की प्रक्रिया पूरी करेंगे। बता दें कि गुरुवार को भाजपा ने अपनी पांचों लोकसभा सीटों के लिए प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी है। इसके साथ ही भाजपा ने पांचों सीटों पर घोषित उम्मीदवारों में से 2 नए चेहरों पर दांव खेला है जबकि 3 अन्य सीटों पर अपने पुराने दिग्गजों पर ही भरोसा जताया है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static