पूरे 48 घंटे बाद मासूम नदीम को बोरवेल से सुरक्षित बाहर निकाला (VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2019 - 11:16 PM (IST)

हिसार(विनोद सैनी): बुधवार को हिसार से 30 किलोमीटर दूर राजस्थान सीमा से सटे गांव बालसमंद में करीब 15 महीने का मासूम नदीम खेलते हुए बोरवेल में गिर गया था। जिसे प्रशासन ने पूरे 48 घंटे बाद सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। प्राथमिक उपचार के लिए एंबुलेंस से अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों की टीम नदीम का इलाज कर रही है।

PunjabKesari
वहीं मिली जानकारी के अनुसार बच्चे को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए सुरंग की खुदाई का काम चमच, कटोरी व प्लेटों से गई। वहीं बता दें कि रातभर से ही राहत व बचाव कार्य जारी था और प्रशासन द्वारा मौके पर अस्थायी लाइट का प्रबंध किया गया था। बच्चे के पास पाइप के जरिए ऑक्सीजन पहुंचाई जा रही थाी।  PunjabKesari
10 इंची है पाइप 
बालसमंद गांव के जोहड़ के पास 10 इंची बोर के अंदर 15 माह का बच्चा नदीम खान खेलते हुए गिर गया। बच्चें के पिता आजम खान ने बताया कि उन्होंने इसकी सूचना बालसमंद चौकी में दी। चौकी इंजार्च ने तुंरत जिलाधिकारियों को मामले से अवगत करवाते हुए बचाव व राहत का काम आरंभ करवाया। मौके पर हिसार सदर थाना प्रभारी मनोज कसवां, एसआईएस अमरजीत सिंह अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों के साथ पहुंचे और घटनास्थल की जांच के बाद बचाव कार्य में तेजी लाते हुए ग्रामीणों से मदद ली। और मासूम को पूरे 48 घंटे बाद सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

PunjabKesari, bore well, rescue operation

PunjabKesari, bore well, rescue operation


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static