मिशन 2019: सहारनपुर से अपने चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे CM योगी

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2019 - 11:12 AM (IST)

सहारनपुरः लोकसभा चुनाव की तारिखों का ऐलान होते ही सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है। इसी कड़ी में बीजेपी भी सत्ता में बने रहने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है। जिसके चलते उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहारनपुर से अपने चुनावी प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे। साथ ही प्रथम चरण के लोकसभा चुनाव की रैली को भी संबोधित करेंगे।

माँ शाकुम्भरी के आशीर्वाद से प्रदेश को वंशवाद और परिवारवाद की राजनीति से मुक्त करने के लिए, लकड़ी की नक्काशी के लिए प्रसिद्ध सहारनपुर से प्रारम्भ कर भाजपा के विजय रथ का पथ प्रशस्त करूंगा,मुझे विश्वास है यहां की जनता विजय सुनिश्चित करेगी।#उत्तरप्रदेश_74पार #PhirEkbaarModiSarkar

— Chowkidar Yogi Adityanath (@myogiadityanath) March 22, 2019



इस बारे में सीएम योगी ने ट्वीट कर लिखा, माँ शाकुम्भरी के आशीर्वाद से प्रदेश को वंशवाद और परिवारवाद की राजनीति से मुक्त करने के लिए, लकड़ी की नक्काशी के लिए प्रसिद्ध सहारनपुर से प्रारम्भ कर भाजपा के विजय रथ का पथ प्रशस्त करूंगा, मुझे विश्वास है यहां की जनता विजय सुनिश्चित करेगी।

बता दें कि सहारनपुर उत्तर प्रदेश की पहली लोकसभा सीट है। इसके अलावा 2017 में हुई हिंसा के कारण इस सीट पर सभी की नजर है। उन्होंने हलांकि रैली की तिथि की घोषणा नहीं की है। फिर भी पार्टी सूत्र बताते हैं कि 24 मार्च को वह अपने अभियान की शुरुआत कर देंगे।






 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static