लोकसभा चुनावों को लेकर प्रशासन ने कसी कमर (VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2019 - 10:24 AM (IST)

यमुनानगर (सुमित ऑबरोय): लोकसभा चुनावों को लेकर यमुनानगर पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था को मद्देनजर देखते हुए कमर कस ली है। इसी कड़ी आज यमुनानगर जगाधरी में सुरक्षा मद्देनजर फ्लैग मार्च निकाला और कई जगह से जब ये पैदल फ्लैग मार्च निकला। इस फ्लैग मार्च में बीएसएफ के जवानों के साथ साथ यमुनानगर पुलिस के जवान भी थे। जगाधरी में इस फ्लैग मार्च का नेतृत्व डीएसपी जगाधरी सुधीर तनेजा ने किया तो वहीं यमुनानगर में डीएसपी हेडक्वाटर सुभाष चंद ने इस फ्लैगमार्च का नेतृत्व किया।

PunjabKesari, Administration, lok sabha, election

डीएसपी हेडक्वाटर सुभाष चंद ने बताया कि चुनाव-2019 के संबंध में भारत निर्वाचन आयोग द्वारा आदर्श आचार संहिता लागू कर दी गई है और हरियाणा में 12 मई को लोकसभा आम चुनाव होने निश्चित हुए है। जिले में चुनावों के चलते कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए ये फ्लैग मार्च यमुनानगर के मुख्य चोंक बाज़ारों बस स्टैंड चोंक रेलवे स्टेशन चोंक हमीदा आज़ाद नगर और सभी सवेंदनशील इलाको से भी फ्लैगमार्च निकाला गया।

PunjabKesari, Administration, lok sabha, election

उन्होंने बताया कि जिले के ग्रामीण इलाकों में सढोरा बिलासपुर में फ्लैगमार्च निकाला जाएगा। साथ ही बताया कि वह जिले में शांतिपूर्ण माहौल बनाए रखने के लिए लोगों से अपील कर रहे है कि सौहार्द का माहौल बनाये रखें। पुलिस आपकी सुरक्षा के लिए तत्पर है। निडर होकर मतदान करें।a


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static